scriptFire in Meerut : दुकान में लगी भीषण आग में जिंदा जला व्यापारी,लाखोंं का नुकसान | Trader burnt alive in fire on shop | Patrika News

Fire in Meerut : दुकान में लगी भीषण आग में जिंदा जला व्यापारी,लाखोंं का नुकसान

locationमेरठPublished: Jan 22, 2022 10:11:09 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Fire in Meerut हल्की बूंदाबांदी के बीच देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें दो दुकानों में लगी भीषण की चपेट में आकर एक व्यापारी जिंदा जल गया। आग की लपटों से घिरे व्यापारी को बचाने के लिए परिजन चिल्लाते रहे लेकिन आग में कूदकर व्यापारी को बचाने की हिम्मत कोई नहीं जुटा पाया। आग पर काबू पाने के बाद व्यापारी को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Fire in Meerut : दुकान में लगी भीषण आग में जिंदा जला व्यापारी,लाखोंं का नुकसान

Fire in Meerut : दुकान में लगी भीषण आग में जिंदा जला व्यापारी,लाखोंं का नुकसान

Fire in Meerut थाना टीपीनगर क्षेत्र के भोला रोड पर दो दुकानों में लगी आग की चपेट में आकर व्यपारी भी जिंदा जल गया। आग की लपटों में घिरा व्यापारी अपने बचाव के लिए चिल्लाता रहा। लेकिन आग इतनी विकराल भी कि उसे बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। व्यापारी दुकान के भीतर सो रहा था। आग की सूचना पर फायर विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। उसके बाद आग में झुलने व्यापारी को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। आग से लाखों रुपये का नुकसान हो गया।
भोला रोड पर शंकर यादव अपने परिवार के साथ रहता है। यहीं पर ही उसकी किराना, डेयरी और आइसक्रीम की दुकानें हैं। तीनों दुकाने एक साथ हैं। देर रात तीनों दुकान से परिवार के लोग घर लौट गए थे। व्यापारी शंकर दुकान के अंदर ही सो रहे थे। दुकान के बाहर शंकर की बाइक खड़ी थी। देर रात दुकान से आग की लपटें उठती देख आसपास के लोगो की भीड़ जमा हो गई। परिवार को भी सूचना दी गई। देखते-देखते आग ने भयंकर रूप पकड़ा और किराना और डेयरी को लपेटे में ले लिया।
यह भी पढ़े : UP Top News: लखीमपुर कांड में एसआईटी ने दाखिल की दूसरी चार्जशीट, 4 किसानों के खिलाफ चार्जशीट दायर

भीतर आग की लपटों में घिरा व्यापारी बचाव के लिए चिल्लाता रहा और बाहर परिजन उसको बचाने के लिए मदद की गुहार लगाते रहे। आसपास के लोगों ने काफी मुश्किल से दुकानों के शटर को तोड़ा। लेकिन तब तक व्यापारी बुरी तरह से झुलस चुका था। सूचना पर फायर विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग पर काफी देर बार काबू पाया जा सका। आग पर काबू पाने के बाद जब व्यापारी को बाहर निकाला गया तो वह बुरी तरह से झुलस चुका था। अस्पताल में उसको मृत घोषित कर दिया गया। चिकित्सक ने बताया कि व्यापारी की मौत काफी पहले ही हो चुकी थी। थाना प्रभारी विवेक शर्मा ने बताया कि देर रात आग पर काबू पा लिया गया। मृत व्यापारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो