Traffic Advisory: 15 अगस्त से पहले जा रहे हैं दिल्ली तो जरूर पढ़ लें ये खबर

Highlights
-बार्डर पर चेकिंग के बाद ही मिलेगी एंट्री
-दिल्ली में सभी वाहनों के एंट्री बंद

By: Rahul Chauhan

Updated: 13 Aug 2020, 04:02 PM IST

मेरठ। 15 अगस्त या उससे पहले दिल्ली जाने की सोच रहे हैं तो बार्डर पर कड़ी चेकिंग के तैयार होकर जाइए। बार्डर पर घंटों आपको वाहन चेकिंग की लाइन में खड़ा होना पड़ सकता है। गुरुवार से अगले दो दिन तक यूपी के वाहनों की दिल्ली में एंट्री कठिन होगी। किसी भी पॉइंट से कामर्शियल और वाहनों को दिल्ली जाने की छूट नहीं मिलेगी। बाकी प्राइवेट वाहनों को कड़ी चेकिंग के बाद ही जाने की अनुमति होगी।

यह भी पढ़ें: BJP MLA के प्रतिनिधि ने सांसद पर लगाए गंभीर आरोप, बोला- बदमाशों की कर रहे मदद, मेरी जान को खतरा

मेरठ जोन आईजी प्रवीण कुमार ने दिल्ली बार्डर पर हर आने जाने वाले वाहनों की सघन चेकिंग के आदेश दिए हैं। वहीं गृहमंत्रालय ने भी दिल्ली पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने के आदेश जारी किए हैं। खुफिया इकाइयों को मेरठ समेत दिल्ली और आसपास के जिलों में शांतिभंग के इनपुट मिले हैं। इसी वजह से पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

यह भी पढ़ें: लाइन में लगकर किसान यूरिया-खाद का करते रहे इंतजार, इनके घर और गोदाम में मिला भंड़ार

ग़ौरतलब है कि दिल्ली में लालकिले पर स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम होगा। सुरक्षा के लिहाज से मेरठ और गाजियाबाद की ओर से जाने वाले वाहनों की एंट्री प्रतिबंधित की गई है। ऐसे वाहनों को बॉर्डर से ही डायवर्ट किया जाएगा। आईजी प्रवीण कुमार ने बताया कि बार्डर पर वाहनों की एंट्री प्रतिबंधित होगी। प्राइवेट वाहनों को बॉर्डर पर कड़ी जांच के बाद ही जाने की अनुमति दी जाएगी। सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं। संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखने के लिए खुफिया तंत्र को भी अलर्ट किया गया है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned