scriptDelhi Meerut Expressway : 20 हजार के चालान का नहीं है डर, एक्सप्रेस वे पर बेधड़क फर्राटा भरेंगे हम | Traffic Police deployed to stop two wheeler drivers on the Delhi Meerut expressway | Patrika News

Delhi Meerut Expressway : 20 हजार के चालान का नहीं है डर, एक्सप्रेस वे पर बेधड़क फर्राटा भरेंगे हम

locationमेरठPublished: Aug 11, 2022 06:59:05 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Delhi Meerut Expressway दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर दो पहिया वाहन चलाने पर अब 20 हजार रुपये का चालान काटे जाने के बाद भी बेधड़क फर्राटा भर रहे हैं। चालान काटे जाने का भी दो पहिया वाहन चालकों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। आज रक्षाबंधन त्यौहार के मौके पर भी दो पहियां वाहन चालकों ने दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर फर्राटा भरा। इस दौरान कई वाहन चालकों के चालान यातायात पुलिस विभाग की ओर से काटे गए हैं।

20 हजार के चालान नहीं है डर, एक्सप्रेस वे पर बेधड़क फर्राटा भरेंगे हम

20 हजार के चालान नहीं है डर, एक्सप्रेस वे पर बेधड़क फर्राटा भरेंगे हम

Delhi Meerut Expressway दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर ट्रैफिक पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी दोपहिया वाहन चालकों की मनमानी पर अंकुश नहीं लग रहा है। दो पहिया वाहन चालक दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर फर्राटा भर रहे हैं। हालांकि मेरठ और गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस दो पहिया वाहन चालकों को कार्रवाई भी कर रही है। जिसके चलते दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर हादसों में कुछ कमी आई है। लेकिन इसके बाद भी बीस हजार का चालान कटने पर भी दोपहिया वाहन चालक जान जोखिम में डालकर एक्सप्रेसवे की तरफ आ रहे है।

यातायात विभाग के सब इंस्पेक्टर एनके सिंह ने बताया कि यातायात पुलिस की कार्रवाई के चलते काफी हद तक दोपहिया वाहनों पर रोक लगी है। लेकिन फिर भी अभी भी कुछ दोपहिया बेधड़क एक्सप्रेसवे पर दौड़ रहे हैं। तमाम कोशिशों के बावजूद कुछ वाहन चालक सुधरने का नाम नहीं ले रहे। पिछले तीन से चार दिन में बीस हजार के करीब पंद्रह वाहन चालकों से अधिक के चालान किए गए हैं।
यह भी पढे़ं : मुस्लिम महिलाओं ने हिंदू भाइयों की कलाई में राखी बांध मनाया रक्षाबंधन

आज रक्षाबंधन वाले दिन भी दोपहिया वाहन चालकों पर कार्रवाई की गई है। हालांकि बीस हजार के चालान तो कटे नहीं गए। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे से चढ़ने वाले मार्गों पर पुलिस की विशेष व्यवस्था की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो