scriptBreaking मेरठ में ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण कर मांगी गई 50 लाख की फिरौती | Transporter's son kidnapped in Meerut | Patrika News

Breaking मेरठ में ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण कर मांगी गई 50 लाख की फिरौती

locationमेरठPublished: Nov 02, 2020 10:52:44 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights
नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर का मामलाघर में मिला 50 लाख की फिरौती का पर्चामेरठ पुलिस घटना की जांच में जुटी

meerut-3.jpg

Transporter’s son kidnapped in Meerut

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। थाना नौचंदी क्षेत्र से एक कक्षा 9 के एक छात्र का अपहरण कर लिया गया। अपह्त छात्र शहर के एक ट्रांसपोर्टर का बेटा है। अपहरणकर्ताओं ने छात्र के एवज में पचास लाख की फिरौती की मांग की है। अपहरणकर्ताओं ने छात्र के माेबाइल से ही मैसेज भेजकर फिरौती मांगी है। ट्रांसपोर्टर के घर से भी फिराैती का धमकी भरा पर्चा मिला है।
यह भी पढ़ें

क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर लोगों से अवैध उगाही करने वाला गिरफ्तार

घटना थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर 12 की है । साेमवार दाेपहर करीब 12 बजे एक छात्र अचानक लापता हाे गया। थाेड़ी देर बाद परिजनाें काे जानकारी मिली कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है। छात्र के अपहरण की खबर से परिजनों में हड़कंप मच गया। पहले तो परिजन किशोर को तलाशते रहे लेकिन जब वो नहीं मिला तो इसकी सूचना पुलिस को दी। छात्र के अपहरण की जानकारी मिलते ही पुलिस सतर्क हो गई। पूरे जिले में चेकिंग कराए जाने के साथ-साथ सर्विलांस टीम काे छात्र की तलाश में लगा दिया गया।
यह भी पढ़ें

IPL पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे पांच बुकी गिरफ्तार, सरगना दाऊद फरार

एसपी सिटी डॉक्टर एएन सिंह ने बताया कि छात्र के घर से एक पर्चा बरामद हुआ है जिसमें 50 लाख के फिरौती की बात लिखी हुई है। उन्हाेंने कहा है कि इस पूरी घटना की जानकारी की जा रही है। छात्र के घर के अंदर पर्चा कैसे पहुंचा है इसकी भी जांच हाे रही है। फिलहाल पुलिस की प्राथमिकता बच्चे काे बरामद करने की है। इसके लिए कई पुलिस टीमें लगाई गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो