scriptपत्नी ने दरवाजा नहीं खोला ताे पति बोला अब जीने की चाह नहीं रही और काट ली गर्दन | Troubled by his wife, the young man cut his neck | Patrika News

पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला ताे पति बोला अब जीने की चाह नहीं रही और काट ली गर्दन

locationमेरठPublished: Jul 30, 2021 10:45:13 am

Submitted by:

shivmani tyagi

ऑडियो वायरल कर युवक ने ससुराल में काट ली गर्दनघायल को गंभीर हालात में मेडिकल में कराया भर्ती

अस्पताल में घायल युवक

अस्पताल में मौजूद घायल युवक के परिजन

मेरठ. मायके गई पत्नी ने गेट नहीं खोा ताे पति बोला पत्नी ने मुझे बर्बाद कर दिया है, अब जीना नहीं चाहता। यह कहते हुए एक युवक ने ससुराल में गर्दन काट ली। युवक को ऐसा करते देख आसपास के लोग उसको बचाने के लिए दौड़े और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

न्यूयॉर्क गर्ल को फेसबुक पर फंसाकर किया निकाह, अब अपनाने से कर रहा इंकार

( Uttar Pradesh crime ) मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के अबरार नगर का है। यही का रहने वाला मोबीन अल्वी नामक युवक लोहे का कारोबार करता है। उसके परिजनों ने बताया कि करीब एक साल पहले उसकी मुलाकात हुमायूं नगर निवासी परवीन नामक युवती से हुई थी। दोनों ने कुछ दिन बाद निकाह कर लिया था। इस दौरान दो लाख रुपये मेहर के तय हुए थे। आरोप है कि परवीन ने निकाह के कुछ दिन बाद ही तलाक मांगना शुरू कर दिया था। वह मेहर के दो लाख रुपये भी मांग रही थी। इसके चलते कारोबारी मोबीन काफी तनाव में आ गया। मोबीन ने अपना प्लाट बेचकर दो लाख रुपये और एक बार 50 हजार रुपये अपनी पत्नी परवीन को दिए लेकिन इसके बावजूद भी पत्नी उसको परेशान कर रही थी। परवीन ने फिर से रुपये की मांग शुरू की तो मोबीन ने ऑटो बेचकर उसको रुपये दिए। उसकी परवीन अपने मायके में रह रही थी। देर रात वह पत्नी परवीन से मिलने के लिए ससुराल पहुंचा था लेकिन, परवीन ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद मोबीन ने पत्नी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए ससुराल के सामने ही अपनी गर्दन काट ली। युवक की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। घायल मोबीन को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि घायल का उपचार चल रहा है। वहीं अभी घायल के परिजनों ने किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो