scriptshoot out in meerut : पहले फोन पर धमकी फिर घर में घुसकर भाइयों पर बरसाई गोली | Two brothers were shot inside house in Meerut | Patrika News

shoot out in meerut : पहले फोन पर धमकी फिर घर में घुसकर भाइयों पर बरसाई गोली

locationमेरठPublished: Jun 25, 2022 01:32:15 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

shoot out in meerut मेरठ में देर रात दो भाइयों को घर में घुसकर गोली मार दी गई। रात में हुई इस घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। लोगों ने एक हमलावर को घेरकर पकड़ लिया और उसको पीट—पीटकर अधमरा कर दिया। वहीं एक अन्य घटना में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि भाइयों पर हमले से पहले हमलावरों ने फोन पर धमकी दी थी। उसके बाद रात में घर में घुसकर गोली मारी।

shoot in meerut : पहले फोन पर धमकी फिर घर में घुसकर भाइयों पर बरसाई गोली

shoot in meerut : पहले फोन पर धमकी फिर घर में घुसकर भाइयों पर बरसाई गोली

shoot out in meerut देर रात को गोली की दो घटनाओं में एक युवक की हत्‍या कर दी गई। जबकि दो भाइयों को घर में घुसकर गोली मारी गई। दोनों भाइयों को पहले हमलावरों ने फोन पर धमकी दी थी। भाइयों को गोली मारने वाली घटना थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के इस्माइल नगर की है। जहां पर घर में घुसकर भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर दौड़ पड़े और एक हमलावर को पकड़कर पीटकर अधमरा किया। जबकि दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। हमले के पीछे स्कूटी में टक्कर लगने का मामूली विवाद बताया जा रहा है। दूसरी तरफ शाहजहां कॉलोनी में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

लिसाड़ी गेट के इस्माइल नगर निवासी शाहबुद्दीन के घर पर पत्नी अमीर जहां और बेटे सलमान, शोएब और तालीम बैठे हुए थे। तभी पड़ोसी इमरान, अरमान और पकौड़ी अपने कुछ साथियों के साथ हाथों में हथियार लेकर घर में घुस गए। हमलावरों के घर मे घुसने पर शाहबुद्दीन के बेटे सलमान और शोएब ने विरोध किया। हमलावरों ने शाहबुद्दीन के परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। एक गोली सलमान के पेट में लगी है। दूसरी गोली शोएब के कंधे में लग गई है। दोनों को खून से लथपथ देख परिवार के लोगों ने शोर मचा दिया। तभी आसपास के लोगों ने हमलावरों को घेर लिया।
यह भी पढ़े : गजब ! शराबियों ने नशे में हाइवे 58 पर भिड़ा दी तीन गाड़ियां, नौ लोग घायल


हमलावर पकौड़ी को भीड़ ने पकड़ कर पिटाई कर दी। भीड़ ने पकौड़ी को पीट-पीटकर अधमरा कर भी सड़क पर डाल दिया। मौका पाकर उसके अन्य साथी भाग गए। सूचना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा। घायल सलमान, शोएब और हमलावर पकौड़ी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्षेत्राधिकारी अरविंद चौरसिया का कहना है कि चार दिन पहले इमरान और सलमान की बाइक और स्कूटी बिजली बंबा बाईपास पर गिर गई थी, जिसे लेकर दोनों में विवाद हो गया था। उसी समय इमरान ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। उसके बाद भी इमरान में सलमान को फोन पर धमकी दी थी। शुक्रवार को इमरान अपने साथियों संग घर में घुस गया और हमला कर दिया।देर रात दूसरी घटना शाहजहां कॉलोनी में हुई है, जहां हनीफ के खेत में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है । हत्या के पीछे पुलिस आपसी विवाद मानकर चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो