scriptफिर ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला मेरठ, एनकाउंटर में दो इनामी बदमाशों को मारी गोली | two crooks arrested after encounter in meerut | Patrika News

फिर ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला मेरठ, एनकाउंटर में दो इनामी बदमाशों को मारी गोली

locationमेरठPublished: Apr 03, 2021 11:53:38 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र में देर रात हुई मुठभेड़
– 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों के पैर में लगी गोली
– मेरठ से लेकर दिल्ली तक दर्ज हैं 30 से अधिक मुकदमे

meerut2.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. पुलिस और इनामी बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को पैर में गोली मारकार गिरफ्तार किया है। घायल बदमाशों के ऊपर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। इनमें से एक के ऊपर मेरठ से लेकर दिल्ली के थानों तक 30 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।
यह भी पढ़ें- कपसाड़ गैंगरेप: भाजपा विधायक संगीत सोम ने साधी चुप्पी तो सपा नेता अतुल प्रधान ने बोला हमला

दरअसल, शुक्रवार देर रात थाना सरधना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इनामी अपराधी सोनू सैनी और ताज मोहम्मद लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए मेरठ रोड पर ग्राम मढियाई और ग्राम नानू के बीच बाहुबली फैक्ट्री से के पास खड़े है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को घेर लिया। पुलिस को देखते ही बदमाशों का एक साथी साहिल पता अज्ञात रात्रि मे अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस से घिरा देख दोनों बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिए। पुलिस द्वारा अपने बचाव में जवाबी फायर किए गए, जिसमें सोनू व ताज मौहम्मद उर्फ ताजू के पैर मे गोली लगी और वे घायल हो गए। घायल बदमाशों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पूछताछ के दौरान बदमाशों ने थाना सरधना क्षेत्र में लूट की घटनाओं को करने की बात कबूल की है। गिरफ्तार दोनों घायल बदमाशों पर 25–25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। बदमाश सोनू सैनी पुत्र रामकिशन निवासी ग्राम महल थाना इंचौली मेरठ और ताज मोहम्मद उर्फ ताजू पुत्र इमामुद्दीन निवासी महमदपुर थाना हाफिजपुर हापुड़ पुलिस से बचने के लिए फिलहाल खजूरी दिल्ली में रह रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो