scriptदो साधुओं की लाश मिलने से सनसनी, पहचान करने में जुटी पुलिस | Two dead bodies of sadhu found in baghpat and meerut | Patrika News

दो साधुओं की लाश मिलने से सनसनी, पहचान करने में जुटी पुलिस

locationमेरठPublished: Sep 24, 2020 04:15:34 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-टीकरी ओर सरधना की नहर में मिले शव
-पुलिस ने शव को मोर्चरी में भेजा
-दोनों की नहीं हो सकी शिनाख्त

Police

Police

मेरठ। पश्चिम उप्र में एक दिन में दो साधुओं की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई हैं। पुलिस ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। दोनों की अभी कोई पहचान नहीं हो सकी है। लाश को मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साधुओं की दोनों लाशें अलग—अलग जिलों से मिली हैं।
इनमें से एक लाश बागपत जिले के टीकरी कस्बे में तालाब से बरामद हुई है। जबकि दूसरी लाश मेरठ जिले के थाना सरधना अंतगर्त गंगनगर में बहली हुई आई है। जिसे पुलिस ने निकाल लिया है। साधुओं की लाश मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैली तो लोगों में रोष फैल गया। कुछ लोगो ने अफवाह फैला दी। हालांकि पुलिस ने मामले को बाद में संभाल लिया।
थाना सरधना अंतगर्त नगर में एक साधु की लाश बहती हुई दिखाई दी तो लोगों शोर मचा दिया। जिसके बाद चौकी पर तैनात पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को बाहर निकाला। साधु की लाश देखकर लोगों में रोष फैल गया।
पुलिस के अनुसार लाश नहर में कहीं दूसरी जगह से बहकर आई है। कहां से आई इसकी जानकारी की जा रही है। माना जा रहा है कि साधु की हत्या कर लाश को नहर में डाला गया है। लाश का फोटो थाना सरधना पुलिस ने आसपास के जिलों को भी भेज दिया है। यह पता लगाया जा रहा है कि किसी जिले से कोई साधु तो गायब नहीं हुआ या फिर किसी साधु की हत्या तो नहीं की गई।
सूत्रों के अनुसार यह भी बताया जा रहा है कि हत्या हरिद्वार में करके लाश को गंगनगर में फेंक दिया गया है। अभी सरधना में मिले साधु की शिनाख्त नहीं हो पाई थी कि दूसरी ओर बागपत में एक और साधु के मिलने की सूचना से सनसनी मच गई। साधु का शव टीकरे कस्बे में तालाब में उतरा रहा था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने शव को निकालकर उसकी शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन तालाब में मिले साधु के शव की भी शिनाख्त नहीं हो पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो