scriptदिल्ली से लाापता दो सहेलियां मेरठ में मिलीं, अपहरण के बाद दुष्कर्म का आरोप | Two girls missing from Delhi kidnapped and raped in Meerut | Patrika News

दिल्ली से लाापता दो सहेलियां मेरठ में मिलीं, अपहरण के बाद दुष्कर्म का आरोप

locationमेरठPublished: Nov 27, 2020 10:37:08 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– युवतियों ने दो युवकों के खिलाफ थाने में दी तहरीर- 24 नवंबर को घर से लापता हुई थीं दो युवतियां- युवतियों को तलाशते हुए मेरठ पहुंचे परिजन

rape1.jpg
मेरठ. दिल्ली से दो सहेलियों का अपहरण कर मेरठ में लाया गया और उनके साथ दुष्कर्म किया गया। दोनों सहेलियां गत 24 नवंबर से घर से लापता चल रही थीं। युवतियों को तलाशते हुए परिजन मेरठ पहुंचे और थाना लिसाड़ी गेट पुलिस को इसकी जानकारी दी। परिजनों से मिली जानकारी पर पुलिस ने थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के कई इलाकों में दबिश दी, लेकिन युवतियों का कहीं पता नहीं चला। हालांकि कुछ देर बाद युवतियों ने खुद को एक चौराहे पर खड़े होने की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजन और पुलिस युवतियों को थाने ले आई। थाने में दोनों युवतियों से पूछताछ की गई। युवतियों ने दो युवकों के खिलाफ थाने में अपहरण और दुष्कर्म की तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें- सहारनपुर में निजी स्कूल के प्रिंसिपल की अपहरण के बाद हत्या

पुलिस के अनुसार, दिल्ली के थाना त्रिलोकपुरी क्षेत्र निवासी दो सहेलियां 24 नवंबर को घर से लापता हो गई थीं। युवतियों के परिजनों ने इसकी सूचना थाना त्रिलोकपुरी में दी थी, जिस पर युवतियों की काल डिटेल और सर्विलांस के आधार पर लोकेशन मेरठ के लिसाड़ी गेट में मिली। वहीं, मौका मिलते ही युवतियों ने अपने परिजनों को जानकारी देते हुए बताया कि अनस और अजहर नामक युवकों ने उनका अपहरण कर लिया था। उन्हें अज्ञात स्थान पर रखकर दो दिन तक दुष्कर्म किया।
पुलिस का कहना है कि युवतियां लॉकडाउन के दौरान आरोपियों के पड़ोस में आकर किराए के मकान में रही थीं। तभी से दोनों युवकों से युवतियों की जान पहचान हो गई थी। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट प्रशांत कपिल ने बताया कि युवतियों की ओर से लगाए गए आरोप सही पाए जाते हैं तो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो