scriptमेरठ में मकान पर कब्जे को लेकर किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़े | Two groups of eunuchs clash with each other over occupation of house | Patrika News

मेरठ में मकान पर कब्जे को लेकर किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़े

locationमेरठPublished: Aug 12, 2020 04:33:26 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

देर रात थाने में भी हुआ जमकर हंगामाकिन्नर का आरोप उसके गुरु ने दिया था मकानदोनों पक्षों को पुलिस थाने लेकर पहुंची

meerut_fight.jpg

meerut fight

मेरठ ( meerut news ) मकान पर कब्जे को लेकर किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से जमकर ईंट-पत्थर चले। इससे कोतवाली क्षेत्र के गुदड़ी बाजार में भगदड़ मच गई। इसकी जानकारी थाना पुलिस को मिली तो मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने लाया गया। एक पक्ष ने आरोप लगाया कि उनके मकान पर कब्जा कर किसी दूसरे के सुपुर्द कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में रेल फाटक बंद होने से गर्भवती का सड़क किनारे हुआ प्रसव

श्यामनगर निवासी किन्नर हाजी हिना का एक मकान गुदड़ी बाजार में है। इस मकान को फिलहाल हाजी हिना ने बंद किया हुआ है। मंगलवार देर रात हाजी हिना को पता चला कि उसके मकान पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है। हाजी हिना अपने कुछ सहयोगियों के साथ मकान पर पहुंची और दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। अंदर मौजूद लोगों ने गेट नहीं खोला। इसके बाद हाजी हिना और उसके सहयोगियों ने वहां हंगामा कर दिया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पता चला कि शबनम नाम की किन्नर ने इस मकान को किसी अन्य को बेच दिया है।
यह भी पढ़ें

वराणसी के एडिशनल सीएमओ की कोरोना से मौत, पांच हजार के करीब पहुंचा संक्रमण का आंकड़ा

शबनम पचपेड़ा की रहने वाली है और कुछ दिन पहले तक हिना के साथ ही थी। हंगामे के बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आई। देर रात तक इस मामले में पुलिस समझौते का प्रयास करती रही। हाजी हिना ने बताया कि उनके गुरु ने उनके नाम मकान की रजिस्ट्री की थी लेकिन दूसरे पक्ष ने मकान के फर्जी कागजात बनवा लिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो