scriptबीच सड़क पर छात्राओं में होने लगी आपस में मारपीट, तमाशबीन बन गए लोग, देखें वीडियो | Two groups of girls students beaten up on road | Patrika News

बीच सड़क पर छात्राओं में होने लगी आपस में मारपीट, तमाशबीन बन गए लोग, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Sep 19, 2019 05:42:16 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के प्रतिष्ठित गल्र्स स्कूल की हैं दोनों छात्राएं
अध्यापिकाओं ने मौके की ओर लगाई दौड़
प्रधानाचार्या ने दोनों के परिजनों को बुलवाया

 

meerut
मेरठ। आरजी गल्र्स इंटर कालेज की दो छात्राएं सड़क पर ऐसा काम करने लगी कि राह चलते लोग रूक गए और दोनों छात्राओं को देखने लगे, लेकिन किसी की हिम्मत दोनों छात्राओं को रोकने की नहीं हुई। यह बात जब कालेज की अन्य छात्राओं ने कालेज में जाकर दी तो अध्यापिकाएं मौके की ओर दौड़ पड़ी। दोनों को पकड़कर कालेज ले जाया गया। इसके बाद कालेज के गेट बंद कर दिए गए।
यह भी पढ़ेंः बेटी पैदा होने के बाद पिता ने लिया गोद में तो मां की निकल गई चीख

मामला थाना लालकुर्ती के जीआईसी तिराहे का है। जहां पर आरजी इंटर कालेज की दो छात्राएं आपस में भिड़ गई। दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़कर जमकर मारपीट की। इस दौरान दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। इससे सड़क पर काफी देर तक जमघट लगा रहा। सड़क पर तमाशा देखने वालों की भारी भीड़ जुटी रही। राहगीरों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो दोनों छात्राओं ने उनको भी भगा दिया। इसी बीच वहां खड़े कुछ लोगों ने मारपीट कर रही दोनों छात्राओं का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।
यह भी पढ़ेंः पुलिस ने पकड़ा ‘खरगोश’ तो पकड़ में आया गैंग और बरामद हुआ ये कीमती सामान

सड़क छात्राओं के जंग का आखाडा बनी रही और लोग तमाशबीन होकर देखते रहे। इसी बीच कुछ छात्राओं ने इसकी जानकारी स्कूल में जाकर अपनी टीचर को दी। जिस पर स्कूल की टीचर बाहर आई और एक-दूसरे से भिड़ी छात्राओं को पकड़कर स्कूल के भीतर ले गई। दोनों छात्राएं स्कूल की ड्रेस में नहीं थी। स्कूल प्रचानाचार्या के सामने दोनों को पेश किया गया। जहां पर दोनों एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रही है। प्रधानाचार्या ने दोनों के परिजनों को स्कूल में बुलवाया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो