script

मेरठ में बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दिल्ली के दो कांवड़ियों की मौत

locationमेरठPublished: Aug 06, 2018 08:14:44 pm

Submitted by:

sanjay sharma

सुबह के समय कम आवाजाही से किसी को घटना का पता नहीं चल पाया

meerut

मेरठ में बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दिल्ली के दो कांवड़ियों की मौत

मेरठ। सोमवार को तड़के जानी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ने दो कांवड़ियो की जान ले ली। बताया जाता है कि बाइक दौड़ा रहे दोनों कांवड़िये विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो पिकअप से टकरा गए। बोलेरो की टक्कर लगते ही बाइक के परखच्चे उड़ गए। दोनों कांवड़िये भी उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ेंः मेरठ में हुए बवाल का वीडियो वायरल होने से हड़कंप, शासन तक पहुंचा मामला

दक्षिण दिल्ली के थे दोनों कांवड़िए

जानकारी के अनुसार दक्षिण दिल्ली गौतमपुर निवासी मोनू पुत्र बुद्धप्रकाश अपने साथी राधे पुत्र कालीचरण के साथ हरिद्वार से कांवड़ लेने जा रहा था। इसी दौरान सुबह करीब तीन बजे सुभारती के निकट स्थित एनएच-५८ बागपत रोड बाइपास क्रासिंग पर फ्लाईओवर के पास उनकी तेज रफ्तार स्पलेंडर बाइक सामने से आ रही बोलेरो पिकअप वैन से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरस्त थी कि दोनों कांवड़िए कई फुट उछलकर सड़क से टकराए। सड़क से सिर टकराने के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर दोनों कांवड़िए पड़े काफी देर तक तड़पते रहे। अलसुबह कांवड़ियों की संख्या बहुत कम होने के कारण कोई हंगामा या सड़क जाम नहीं हुआ। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना के बाद दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया। एसओ जानी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि हादसे का कारण बने चालक रवि शर्मा निवासी ननौता सहारनपुर को गिरफ्तार करते हुए बोलेरो को कब्जे में ले लिया गया है।
यह भी पढ़ेंः कांवड़ यात्रा 2018: कांवड़ लेने के लिए इस वजह से नहीं जा रहे थे, अगले चार दिन उमड़ेगा कांवड़ियों का सैलाब

तुरंत हटाई बोलेरो और क्षतिग्रस्त बाइक

मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो और क्षतिग्रस्त बाइक को हटाने में काफी तत्परता दिखाई। पुलिस ने सर्वप्रथम मृतक कांवड़ियों को पहले पोस्टमार्टम के लिए भेजा फिर तुरंत घटनास्थल से हादसे के सभी चिन्ह को खत्म किया। घटना सुबह की होने के कारण कोई हंगामा नहीं हो सका।

ट्रेंडिंग वीडियो