scriptयुवती से छेड़छाड़ को लेकर आपस भिड़े दो पक्ष, पथराव में कई घायल | two sides clashed over molestation of girl many injured | Patrika News

युवती से छेड़छाड़ को लेकर आपस भिड़े दो पक्ष, पथराव में कई घायल

locationमेरठPublished: Sep 12, 2020 11:51:25 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र की घटना- 11वीं की छात्रा को काफी दिन से परेशान कर रहा था युवक- मारपीट में दोनों ओर से कई लोग हुए घायल

meerut2.jpg
मेरठ. प्रशासन के लाख दावों के बावजूद छेड़छाड़ के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मेरठ की बात करें तो यहां छेड़छाड़ की कई घटनाएं बड़े बवाल का रूप ले चुकी हैं। गांवों में तो कई बार माहौल बिगड़ने से बच गया है। ऐसा ही एक मामला थाना नौचंदी क्षेत्र में छेड़छाड़ को लेकर हुआ है। जहां गुरुवार रात दो पक्षों में आपस में मारपीट हो गई। मारपीट और पथराव में कई लोग घायल हो गए। मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को न्यूटिमा में तो दूसरे को मेडिकल में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें- मेरठ के डीएम पर गिरी सीएम योगी की गाज, इन मामलों को लेकर हुई बड़ी कार्रवाई

नौचंदी थाना क्षेत्र निवासी 11वीं की छात्रा को मोहल्ले का ही एक युवक काफी दिनों से परेशान कर रहा था। गुरुवार को छात्रा ने मामले की जानकारी भाई को दी तो वह आरोपी युवक के घर पहुंचा और विरोध जताया। आरोप है कि उसने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा के भाई की पिटाई कर दी। आसपास के लोगों ने दोनों पक्षों को किसी तरह शांत करा दिया।
आरोप है कि रात करीब 11 बजे छात्रा का भाई साथियों के साथ आरोपी के घर पहुंचा। इस दौरान दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चले। पथराव से मोहल्ले में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को नियंत्रित करते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि मारपीट छेड़छाड़ को लेकर हुई है। फिलहाल दोनों पक्षों ने तहरीर दे दी है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो