रात्रि लॉकडाउन के बाद अब विवि की मुख्य परीक्षाएं स्थगित

13 अप्रैल से 3 मई तक होने वाली परीक्षाएं की स्थगित कुलपति की अध्यक्षता में परीक्षा समिति ने लिया निर्णय कॉलेज के प्राचार्यों को टीकाकरण के लिए जागरूक करने की अपील

By: shivmani tyagi

Updated: 12 Apr 2021, 09:20 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ meerut news एक बार फिर से चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ccs university की मुख्य परीक्षाएं कोरोना संक्रमण की भेंट चढ़ गई। इससे पहले वर्ष 2020 में भी मुख्य परीक्षा कोरोना संक्रमण के कारण स्थगित की गई थी लेकिन उसके बाद संक्रमण इतना बढ़ा कि मुख्य परीक्षाएं हो नहीं पाई और छात्रों को पहले की दी हुई परीक्षा के आधार पर दूसरी कक्षा में प्रमोट किया गया।

यह भी पढ़ें: पुलिस वालों काे हनीट्रैप से अपना शिकार बना रहा यह गैंग, कई मामले सामने आए

इस बार 2021 में भी कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। विश्वविद्यालय की परीक्षाएं आरंभ हो चुकी थी लेकिन इसी बीच मेरठ और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसारने लगा है। इसी को लेकर कुलपति प्रोफेसर नरेंद्र कुमार तनेजा की अध्यक्षता में हुई परीक्षा समिति की बैठक में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 13 अप्रैल से 3 मई तक कि सभी परीक्षाएं स्थगित करने का निर्णय किया गया। यह अलग बात है कि सेमेस्टर और मेडिकल की परीक्षाएं यथावत रहेंगी। इसके साथ ही चार मई से परीक्षाएं यथावत रहेंगी। कुलपति ने सभी महाविद्यालय के प्राचार्यों से आह्वान किया कि टीकाकरण के लिए लोगों को जागरूक करें।

यह भी पढ़ें: Panchayat chunav अफसरों का डरा मास्क का डर, फर्जी वाेटिंग रोकने काे बनाया प्लान

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned