यूपी: प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

  • थाना किठौर क्षेत्र के गांव का मामला
  • रात में पहुंचा था प्रेमिका से मिलने के लिए युवक
  • घटना के बाद से गांव में तना, पुलिस तैनात

By: shivmani tyagi

Updated: 12 Sep 2020, 07:43 PM IST

मेरठ ( Meerut) रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने उसके घर युवक की लड़की के परिजनाें ने पीट-पीटकर ( murder ) हत्या कर दी। इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहाैल है जिसे देखते हुए फाेर्स तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें: प्रेम विवाह करने के बाद ससुर से आशीर्वाद लेने पहुंचा सिपाही, ससुर ने बेटी और दमाद दोनों काे मार दी गाेली

घटना किठौर क्षेत्र के एक गांव की है। इसी गांव के रहने वाले एक युवक और युवती के बीच संबंध बताए जाते हैं। गांव से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता लड़की के परिजनों को भी था जाे इसका विरोध भी करते थे। लेकिन दोनों ने फिर भी मिलना जुलना नहीं छोड़ा। दोनों गुपचुप तरीके से मिलते रहे। पुलिस के अनुसार प्रेमी नासिर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गांव में ही शुक्रवार देर रात उसके घर पर पहुंच गया। घर के भीतर घुसते ही प्रेमिका के परिजनों को इसकी जानकारी हो गई और उन्होंने प्रेमी नासिर को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें: गजब: JEE Main में इन्होंने किया यूपी टॉप, हासिल किए 99.99 परसेंट मार्क्स

आराेपाें के अनुसार प्रेमिका के परिजनों ने नासिर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले की जानकारी लगने पर नासिर के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। लहुलुहान हालात में नासिर को परिजन अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार सुबह मामले की जानकारी होने पर किठौर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नासिर का शव अस्पताल से पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

यह भी पढ़ें: गृह क्लेश में पत्नी की दराती से हत्या, दाे साल पहले हुई थी शादी, पति बाेला...

इंस्पेक्टर किठौर रोजन्त त्यागी का कहना है कि दो आराेपियाें काे हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ चल रही है। युवक की मौत के बाद महानगर में अफवाह फैला दी गई कि शास्त्रीनगर सेक्टर 11 में युवक की हत्या कर दी गई है। इसके बाद सेक्टर 11 में अफरा-तफरी मच गई थी। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस माैके पर पहुंची थी। घटना की गंभीरता काे देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned