बेरहमी से हत्या करके खंडहर में जलाया शव, सात दिन बाद इस हालत में मिला

  • पुरानी रंजिश के चलते हुई निर्मम हत्या
  • एक सप्ताह से लापता चल रहा था युवक

By: shivmani tyagi

Updated: 19 Mar 2021, 03:57 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ ( meerut news ) खरखौदा क्षेत्र में एक युवक की बेरहमी से हत्या ( murder ) कर उसके शव काे खंडहर में जला दिया गया। युवक एक सप्ताह से अपने घर से लापता था। पुलिस ने अधजली हालात में शव को एक खंडहर से बरामद किया है। प्राथमिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि युवक की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है।

यह भी पढ़ें: मेरठ कॉलेज से बीए की छात्रा लापता, 24 घंटे बाद भी बरामदगी नहीं होने पर छात्रों ने लगाया जाम

शुक्रवार को हाजीपुर गांव के बाहर स्थित खंडहर में शव बरामद होने से हड़कंप मच गया। मृतक के परिजनों ने चार आरोपियों को नामजद करते हुए हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की तलाश में जुट गई। हाजीपुर गांव निवासी यामीन 13 मार्च से लापता था। परिजन यामीन की तलाश में जुटे थे। कोई सुराग ना मिलने पर परिजनों ने खरखाैदा थाने में यामीन की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शुक्रवार की सुबह यामीन का शव गांव के बाहर एक खंडहर में मिला। इसका पता चलते ही परिवार में काेहराम मच गया। यामीन की हत्या करने के बाद शव को जलाने की कोशिश की गई थी। शव को देखकर आशंका जताई जा रही है कि हत्या की इस वारदात काे करीब सात दिन पहले ही अंजाम दे दिया गया।

यह भी पढ़ें: RTI से खुलासा: PAK से आए 447 आतंकवादियों को भारतीय जवानों ने उतारा मौत के घाट

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर खरखौदा ने बताया कि मृतक की मां ( हूरा ) ने गांव के रहने वाले चार लोगों को नामजद करते हुए हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इन सभी से मृतक के परिवार की पुरानी रंजिश बताई गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned