scriptUP Crime सिपाही भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की मामूली बात पर गोली मारकर हत्या | UP crime Murder in meerut | Patrika News
मेरठ

UP Crime सिपाही भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की मामूली बात पर गोली मारकर हत्या

UP Crime रिक्शा चालक, पिता बेटे के कंधों पर देखना चाहता था वर्दी अब खुद ही कंधे पर उठाया।

मेरठJul 06, 2024 / 03:02 pm

Shivmani Tyagi

UP Crime Murder in Meerut

कृष्णा की फाइल फोटो और गांव में तैनात पुलिस बल

UP Crime कक्षा 12 की पढ़ाई पूरी करने के बाद यूपी पुलिस की तैयारी कर रहे मेरठ के एक युवक की मामूली बात पर गोली मारकर हत्या ( Murder ) कर दी गई। इस हत्याकांड के बाद से युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मां और दादी का रो-रोकर बुरा हाल है तो छोटी बहन जैसे सुध खो बैठी है। 21 वर्षीय कृष्णा ठाकुर मेरठ जिले के गांव भामोरी का रहने वाला था।

गांव के बीचो-बीच मारी गोली

मेरठ ( Meerut ) के सरधना थाना क्षेत्र के गांव भामोरी का रहने वाला 21 वर्षीय कृष्णा ठाकुर अब इस दुनिया में नहीं रहा। कृष्णा ने 12वीं कक्षा पास की थी और अब वह यूपी पुलिस ( UP Police ) की तैयारी कर रहा था। दिनभर रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करने वाले पिता का सपना था कि वो अपने जवान बेटे को एक बार वर्दी में देखें। शुक्रवार देर शाम कृष्णा गांव की ही एक दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए निकला तो इसी गांव के रहने वाले मोहित और सौरभ ने इसे हथियारों के बल पर रोक लिया और सरेआम गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। खून से लथपथ कृष्णा को परिजन रोते बिलखते हुए अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।

चचेरी बहन से बात करने के विरोध पर मारी गोली

कृष्णा के पिता जय सिंह ने पुलिस को बताया कि गांव का ही रहने वाला सौरभ उनकी भतीजी से बात किया करता था। कृष्णा को इस बात का पता चला तो उसने विरोध किया। खुद कृष्णा के पिता जयसिंह बताते हैं कि उन्होंने भी सौरभ के पिता से इस बात की शिकायत की थी। इस बीच सौरभ के पिता विक्रम ने यह भरोसा दिलाया था कि मोहित अब ऐसा नहीं करेगा। मोहित और सौरभ दोनों दोस्त हैं। दोनों ने ही मिलकर इस बात पर कृष्णा की हत्या कर दी। इस वारदात के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। कृष्णा की बड़ी बहन आरती की शादी हो चुकी है और दूसरी बहन कल्याणी की इसी वर्ष नवंबर माह में शादी होनी है। अब यह परिवार दुख में डूबा हुआ है। कृष्णा के पिता ई-रिक्शा चलाते हैं और मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। इस घटना के बाद गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। गांव में तनाव के हालात हैं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन ताडा का कहना है कि जल्द हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Meerut / UP Crime सिपाही भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की मामूली बात पर गोली मारकर हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो