scriptडिप्टी सीएम ने कहा- पाकिस्तान बढ़ रहा विनाश की आेर, आतंकियों की कमर तोड़ी जाएगी, देखें वीडियाे | up Deputy CM Keshav Prasad Maurya statement for Pakistan | Patrika News

डिप्टी सीएम ने कहा- पाकिस्तान बढ़ रहा विनाश की आेर, आतंकियों की कमर तोड़ी जाएगी, देखें वीडियाे

locationमेरठPublished: Feb 21, 2019 05:55:21 pm

Submitted by:

sanjay sharma

सम्मेलन में पुलवामा में आतंकी हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि
 

meerut

डिप्टी सीएम ने कहा- पाकिस्तान बढ़ रहा विनाश की आेर, आतंकियों की कमर तोड़ी जाएगी, देखें वीडियाे

मेरठ। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि पाकिस्तान अब कब्रिस्तान बनने की आेर बढ़ रहा है। कर्इ बार पाकिस्तान को पहले भी चेतावनी दी जा चुकी है, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। उन्होंने चेतावनी दी कि पड़ोसी देश याद रखे कि ये पिछली सरकारें नहीं है। इस बार मोदी की सरकार है। आतंकियों की कमर तोड़ दी जाएगी। पाकिस्तान विनाश की ओर बढ़ रहा है। वह आतंकवाद की फैक्ट्री है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पूरा देश शोक में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को खुली छूट देकर आतंकवादियों के खात्मे के आदेश दिए हैं।
यह भी पढ़ेंः यूपी के इस शहर में पाकिस्तान के झंडे के साथ हुआ कुछ एेसा कि आपने कभी नहीं देखा होगा, देखें वीडियो

डिप्टी सीएम मेरठ में आयोजित सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी विधायकों ने एक महीने आैर लोक निर्माण विभाग के अफसरों व कर्मचारियों ने एक-एक दिन का वेतन शहीदों के नाम दिया है। पूरा देश शहीदों के परिवारों की मदद कर रहा है।
यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे के आरोप पर हुआ यहां जमकर हंगामा, भाजपा नेताआें ने की ये मांग

यह भी पढ़ेंः सैनिकों के राहत कोष में सेंधमारी करने वाले का ‘खेल’ पकड़ा बैंक अफसरों ने, वायरल मैसेज पर किया लोगों को आगाह

यूपी में इतनी सीटें जीतेंगे

सम्मलेन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि अगले लोक सभा चुनाव में भाजपा उत्तर प्रदेश में 74 सीटें जीतेगी। 2019 का चुनाव तय करेगा कि देश 50 साल आगे ले जाना है या देश को पीछे धकेलने वाली ताकतों को ताकत देनी है। उन्होंने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने अब तक प्रदेश को दो लाख करोड़ रुपये की सड़कों का तोहफा अब तक दे दिया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव की गुंडाराज वाली सरकार को जनता ने नकार दिया था। प्रदेश में मोदी आैर योगी सरकार ने यहां की जनता के लिए काफी काम किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो