scriptदबंग-2 स्टाइल में दरोगा ने विधवा के बेटे को दी थर्ड डिग्री तो उसका हुआ ये हाल, देखें वीडियो | up police daroga gave third degree widow son | Patrika News

दबंग-2 स्टाइल में दरोगा ने विधवा के बेटे को दी थर्ड डिग्री तो उसका हुआ ये हाल, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Sep 03, 2019 11:07:49 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के किठौर थाने के दरोगा ने युवक से मारपीट की
थाना पुलिस ने नहीं सुनी विधवा मां की शिकायत
पुलिस अफसरों ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया

meerut
मेरठ। सुर्खियों में रहने वाली मेरठ पुलिस का एक और नया कारनामा सामने आया है। मेरठ में थाना मेडिकल क्षेत्र में कमांडो परिवार पर कहर बनकर टूटने वाली खाकी की मुश्किलें इस केस में काम नहीं हुई कि किठौर पुलिस ने विधवा के बेटे को जमकर पीटा। हसनपुर निवासी एक विधवा महिला थाने पहुंची और बताया कि शनिवार को उसके बेटे अंकुश काजला को पकड़कर थाना ले आयी। दबंग-2 स्टाइल में दरोगा ने थर्ड डिग्री दे डाली।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: 14 साल बाद ‘चाइना’ को दे दिया तलाक, पीड़िता ने कहा- ससुराल के अन्य पुरुष भी…

दरोगा को अन्य पुलिसकर्मियों ने रोका भी, लेकिन दरोगा युवक को पीटता रहा। युवक के तलवों में फ्रेक्चर होकर खून बहने लगा। बेहोश होने पर दरोगा के होश उड़ गए तो तुरंत युवक की मां को बुलाकर चुपचाप उसके हवाले कर दिया। परन्तु होश आने पर युवक ने मां का आपबीती बताई। तब वह उसे अस्पताल ले गई और उपचार कराया। सोमवार को दरोगा की शिकायत लेकर बेबस मां थाना पहुची। परन्तु महिला को थाना से टरका दिया गया।
यह भी पढ़ेंः प्रदेश के लोगों को लगा बिजली का जोरदार झटका तो गुस्साए विपक्ष ने योगी सरकार को घेरा

पीड़ित मां का कहना है कि उसके बेटे की दरोगा द्वारा दी गई थर्ड डिग्री से पैर की हड्डी टूट गई और जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला इस मामले में उच्चाधिकारियों से शिकायत करेगीै इस मामले में एसपी देहात अविनाश पांडेय से बात की गई तो उनका कहना था कि इस मामले में कोई लिखित में एप्लीकेशन नहीं आयी है। जैसे ही आती है इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो