scriptदरोगा के बेटे की गुंडई का वीडियो वायरल, नाबालिग की पिटार्इ के बाद मूत्र पिलाने का प्रयास | up police daroga son gundai video viral attempt minor urine feeding | Patrika News

दरोगा के बेटे की गुंडई का वीडियो वायरल, नाबालिग की पिटार्इ के बाद मूत्र पिलाने का प्रयास

locationमेरठPublished: May 21, 2019 04:55:10 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के सर्किट हाउस परिसर का बताया जा रहा वीडियो
दरोगा पिता की मुजफ्फरनगर जनपद में है तैनाती
पुलिस अफसरों ने कहा- जांच के बाद होगी कड़ी कार्रवार्इ

meerut

दरोगा के बेटे की गुंडई का वीडियो वायरल, नाबालिग की पिटार्इ के बाद मूत्र पिलाने का प्रयास

मेरठ। मेरठ शहर में बदमाशों का ही नहीं, पुलिसवालों के बिगड़ैल बेटों का भी खौफ है। सर्किट हाउस परिसर में एक दरोगा के बिगड़ैल बेटे की गुंडागर्दी देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस दरोगा के बेटे मोहित ने 15-20 युवकों का गिरोह बना रखा है। सिविल लाइन इलाके में इस गिरोह का आतंक है। लाठी-डंडों के साथ अवैध असलहों से ये लैस रहते हैं। दरोगा के बेटे और उसके साथियों द्वारा नाबालिग छात्र की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद गिरोह की गुंडागर्दी सार्वजनिक हुई है।
यह भी पढ़ेंः आईपीएस पर पत्नी ने पांच करोड़ दहेज की मांग का लगाया आरोप, मारपीट-उत्पीड़न की बात कही

meerut
नाबालिग को बुरी तरह पीटा

वीडियो में दरोगा का लड़का और उसका एक साथी एक नाबालिग लड़के को बुरी तरह से पीटते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में दरोगा का लड़का पूरी हैवानियत पर उतर आता है। वह अपने पिता की धौंस देता हुआ दिखाई दे रहा है। बेचारा लड़का असहाय सा होकर नीचे पड़ा हुआ है। बात दें कि मुजफ्फरनगर जिले में तैनात दरोगा मनोज कुमार का इकलौता बेटा मोहित उर्फ गोलू है। मोहित व उसके कई साथी एक नाबालिग छात्र को पकड़कर सर्किट हाउस लाते हैं। मोहित पहले छात्र से पूछताछ करता है और फिर मोहित और उसके साथी छात्र को बेहरमी से पीटने लगते हैं। मुक्के और लाठी डंडों की उस पर बरसात शुरू हो जाती है। छात्र अपनी जान बचाने के लिए गिड़गिड़ाता रहता है, लेकिन वे नहीं मानते। छात्र के मुंह पर पेशाब तक करने की कोशिश की जाती है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: 500 से अधिक लूट को अंजाम देने वाले तीन शातिर लुटेरे पकड़े

meerut
जांच के बाद होगी कड़ी कार्रवार्इ

इस बारे में एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि गुंडागर्दी करने वाला एक युवक दरोगा का बेटा बताया गया है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। कानून सबके लिए एक है। उसको गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। मामले की पूरी जानकारी की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो