ब्वायज हॉस्टल के कमरे में लड़की मिलने पर मचा हंगामा

Highlights

- कॉलोनी के लोगों ने ताला तोड़कर युवती को बाहर निकाला
- हिंदू संगठनों के लोगों ने हंगामा कर युवती को पुलिस के सौंपा
- हॉस्टल में आए दिन युवतियों के आने का आरोप

By: lokesh verma

Published: 28 Jan 2021, 11:17 AM IST

मेरठ. ब्वायज हॉस्टल के कमरे में युवती के होने की सूचना पर हंगामा हो गया। आसपास के लोगों का कहना है कि इस हॉस्टल में आए दिन युवतियों का आना-जाना लगा रहता है। ब्वॉयज हॉस्टल में युवती की सूचना पर दोपहर हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस पहुंची तो आरोपी युवक कमरा बाहर से बंद कर फरार हो गया। बाद में पुलिस ने ताला तोड़ा तो युवती अंदर कमरे से बरामद की गई। युवती को फिलहाल पुलिस ने परिजनों के हवाले किया है।

यह भी पढ़ें- बेरहमी से महिला का कत्ल: आंख फाेड़ी, गर्दन काटी फिर चाकू के टूटने तक करता रहा वार

दरअसल, घटना रामबाग कॉलोनी गली-2 में बसेरा ब्वॉयज हॉस्टल की है। इस हॉस्टल के मालिक जैदी फार्म निवासी शाहनवाज है। इसी के अंदर खतौली निवासी फैसल ने एक कमरा लिया हुआ है। फैसल यूनिवर्सिटी का छात्र बताया गया है। स्थानीय लोगों और हिंदू संगठनों ने पुलिस को सूचना दी और बताया कि हॉस्टल में एक युवती को रखा हुआ है। इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान फैसल अपने कमरे का ताला लगाकर फरार हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची और कमरों की तलाशी ली गई। फैसल के कमरे की भी ताला तोड़कर तलाशी ली गई तो उसके अंदर एक युवती मिली। पूछताछ में युवती ने बताया कि कंकरखेड़ा की रहने वाली है।

बताया कि वह किसी काम से यहां आई थी और इसी दौरान हंगामा हो गया। पुलिस बरामद युवती को थाने ले आई और परिजनों को सूचना दी। दूसरी ओर हिंदू संगठन के सदस्यों ने आरोप लगाया कि यहां पर आए दिन युवतियां लाई जाती हैं और इन्हें प्रेम जाल में फंसाया जा रहा है। इस बात को लेकर पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल फैसल फरार है। हालांकि युवती के परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है।

यह भी पढ़ें- 14 साल बाद आया चर्चित राजकुमार हत्याकांड का फैसला, 4 आरोपियों को उम्रकैद की सजा

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned