scriptब्वायज हॉस्टल के कमरे में लड़की मिलने पर मचा हंगामा | uproar over the girl's presence in the Boys Hostel room | Patrika News

ब्वायज हॉस्टल के कमरे में लड़की मिलने पर मचा हंगामा

locationमेरठPublished: Jan 28, 2021 11:17:14 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– कॉलोनी के लोगों ने ताला तोड़कर युवती को बाहर निकाला- हिंदू संगठनों के लोगों ने हंगामा कर युवती को पुलिस के सौंपा- हॉस्टल में आए दिन युवतियों के आने का आरोप

मेरठ. ब्वायज हॉस्टल के कमरे में युवती के होने की सूचना पर हंगामा हो गया। आसपास के लोगों का कहना है कि इस हॉस्टल में आए दिन युवतियों का आना-जाना लगा रहता है। ब्वॉयज हॉस्टल में युवती की सूचना पर दोपहर हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस पहुंची तो आरोपी युवक कमरा बाहर से बंद कर फरार हो गया। बाद में पुलिस ने ताला तोड़ा तो युवती अंदर कमरे से बरामद की गई। युवती को फिलहाल पुलिस ने परिजनों के हवाले किया है।
यह भी पढ़ें- बेरहमी से महिला का कत्ल: आंख फाेड़ी, गर्दन काटी फिर चाकू के टूटने तक करता रहा वार

दरअसल, घटना रामबाग कॉलोनी गली-2 में बसेरा ब्वॉयज हॉस्टल की है। इस हॉस्टल के मालिक जैदी फार्म निवासी शाहनवाज है। इसी के अंदर खतौली निवासी फैसल ने एक कमरा लिया हुआ है। फैसल यूनिवर्सिटी का छात्र बताया गया है। स्थानीय लोगों और हिंदू संगठनों ने पुलिस को सूचना दी और बताया कि हॉस्टल में एक युवती को रखा हुआ है। इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान फैसल अपने कमरे का ताला लगाकर फरार हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची और कमरों की तलाशी ली गई। फैसल के कमरे की भी ताला तोड़कर तलाशी ली गई तो उसके अंदर एक युवती मिली। पूछताछ में युवती ने बताया कि कंकरखेड़ा की रहने वाली है।
बताया कि वह किसी काम से यहां आई थी और इसी दौरान हंगामा हो गया। पुलिस बरामद युवती को थाने ले आई और परिजनों को सूचना दी। दूसरी ओर हिंदू संगठन के सदस्यों ने आरोप लगाया कि यहां पर आए दिन युवतियां लाई जाती हैं और इन्हें प्रेम जाल में फंसाया जा रहा है। इस बात को लेकर पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल फैसल फरार है। हालांकि युवती के परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो