scriptMeerut News:माफिया अतीक अहमद की सलामती के लिए मेरठ में बहन कर रही विशेष दुआ | Verdict in Umesh Pal kidnapping case today Atiq Ahmed sister is praying in Meerut | Patrika News

Meerut News:माफिया अतीक अहमद की सलामती के लिए मेरठ में बहन कर रही विशेष दुआ

locationमेरठPublished: Mar 28, 2023 09:00:13 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट में आज अतीक अहमद को उमेश पाल अपहरण कांड मामले में फैसला सुनाया जाना है। मेरठ में रहने वाली अतीक अहमद की बहन भाई की सलामती की दुआ मांग रही है।
 

Meerut News:माफिया अतीक अहमद की सलामती के लिए मेरठ में बहन कर रही विशेष दुआ

माफिया अतीक अहमद की सलामती के लिए मेरठ में बहन कर रही विशेष दुआ

आज यूपी के लोगों की निगाहें प्रयागराज में एमपी एमएलए कोर्ट पर लगी हैं। जहां पर माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को उमेश पाल अपहरण कांड में फैसला सुनाया जाना है।

ऐसे में मेरठ के भवानी नगर में रहने वाली अतीक की बहन अपने परिवार सहित दोनों भाइयों की सलामती की दुआ मांग रही है।
बता दें कि माफिया अतीक अहमद के जीता डा. इकबाल अहमद भवानी नगर में रहते हैं। हालांकि उन्होंने अतीक अहमद प्रकरण से पूरी तरह से दूरी बनाई हुई है। लेकिन अतीक अहमद की बहन मीडिया के माध्यम से नजर रखे हुए हैं।
मेरठ से हैं अतीक अहमद का पुराना नाता
माफिया अतीक अहमद का मेरठ से पुराना नाता है। उसके कई रिश्तेदार मेरठ में रहते हैं। एक रिश्तेदार का मेरठ में कोल्ड स्टोरेज भी है।


यह भी पढ़ें

मेरठ में युवक को दी तालिबानी सजा, गंजा कर किया मुंह काला पहनाई जूतों की माला

अतीक अहमद मेरठ में पहले कई बार आ चुका है। पुलिस का शिकंजा कसे जाने के बाद अतीक अहमद के बेटे भी मेरठ में कई बार अपनी बुआ के यहां रहकर फरारी काट चुके हैं।
भवानी नगर में माफिया अतीक अहमद की बहन के घर के आसपास रहने वालों की माने तो पूरा परिवार बहुत अच्छा है।

परिवार के लोग अतीक अहमद के बारे में किसी से बातचीत भी नहीं करते हैं। मोहल्ले की माहिलाओं का कहना है कि अतीक अहमद की बहन बताती है कि उसका भाई बहुत अच्छा है। उनके मुताबिक अतीक हमेशा गरीबों की मदद करता है। गरीब लड़कियों की शादी और निकाह करवाता है। अतीक के लिए हिंदू और मुस्लिम सभी एक हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो