उपचुनाव में बूथ कैपचरिंग को लेकर BJP नेता पर लगा प्रधान पुत्र की हत्या का आरोप

  • जिला पंचायत के उपचुनाव में हुई हिंसा
  • एसपी देहात समेत कई थानों का फोर्स मौके पर
  • हत्या के बाद ग्रामीणों में फैला आक्रोश

By: Iftekhar

Published: 06 Jul 2019, 08:45 PM IST

मेरठ. जिला पंचायत उप चुनाव के दौरान बूथ कैंपचरिंग को लेकर हुई हिंसा में चली गोली में प्रधान पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। प्रधान पुत्र को दो गोली लगी है। गोली चलाने का आरोप भाजपा समर्थित प्रत्याशी पर लगा है। प्रधान पुत्र की हत्या से क्षेत्र में तनाव फैल गया है। चुनाव में हिंसा की जानकारी मिलने पर शहर से भारी संख्या में फोर्स को गांव में भेजा गया है। ग्रामीणों में घटना को लेकर भारी असंतोष है।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले के डीएम और एसपी एक साथ पहुंचे जेल

मेरठ के ब्लॉक परिक्षितगढ़ थाना क्षेत्र में जिला पंचायत के उपचुनाव के दौरान भाजपा समर्थित प्रत्याशी ने ग्राम बली के प्रधान के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की हत्या से ग्रामीणों में रोष फैल गया है। चुनाव में हिंसा की जानकारी डायल 100 पर दी गई। इसके बाद घटनास्थल पर एसपी देहात समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढें: MUSLIM युवक से शादी के बाद गायब RSS नेता की बेटी को पुलिस ने किया बरामद

जिला पंचायत के वार्ड 34 में हो रहे उपचुनाव में शनिवार को भाजपा समर्थित प्रत्याशी विजय धामा और गांव बली के प्रधान के बीच बूथ कैप्चिंग को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बीच प्रधान कालूराम का पुत्र भी आ गया। मामले ने हिंसक रूप ले लिया, जिस पर विजय धामा ने ग्राम बली के प्रधान पुत्र पर गोली चला दी। प्रधान पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। प्रधान पुत्र की मौत से कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: TMC सांसद नुसरत जहां के जगन्नाथ यात्रा में शामिल होने पर उलेमा ने कही ऐसी बात, सुनकर उड़ जाएंगे होश

घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं, प्रधान पुत्र को लोग तुरंत मेरठ अस्पताल ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बूथ कैपचरिंग को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने युवक को गोली मार दी। वहीं, युवक की हत्या से ग्रामीण में आक्रोश फैल गया। देखते ही देखते भारी संख्या में लोग गांव में एकत्र हो गए और जमकर हंगामा किया। वहीं, एसपी देहात समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। इसके साथ ही तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned