scriptखेत में बेटी के साथ हैवानियत कर रहे पिता काे ग्रामीणाें ने पकड़ा,फिर बुलाई गांव में पंचायत | Villagers caught father doing cruelty to daughter in the field | Patrika News

खेत में बेटी के साथ हैवानियत कर रहे पिता काे ग्रामीणाें ने पकड़ा,फिर बुलाई गांव में पंचायत

locationमेरठPublished: Jul 18, 2021 08:24:45 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

ग्रामीणों ने दोनों की पहले विडियाे बनाई फिर पंचायत बुलाईपंचायत की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस काे खुला पूरा मामला

crime_against_women_in_up.jpg

crime agaisnt women

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ जिले के थाना सरूरपुर क्षेत्र के एक गांव में कलयुगी पिता अपनी बेटी के साथ खेत में हैवानियत कर रहा था। आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने यह देखा तो वे मौके पर पहुंचे और वीडियो बना ली। इसके बाद ग्रामीण पिता-पुत्री को मारते हुए खेत से बाहर ले आए। ग्रामीणों का आरोप है कि दोनों खेत में आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए। इस पूरे मामले का वीडियो ( video ) भी ग्रामीण क्षेत्र में वायरल हो रहा है। इस मामले में समाज के लोगों ने पंचायत बैठाने का प्रयास किया लेकिन पंचायत बैठने से पहले ही पुलिस पहुंच गई और पंचायत को नहीं होने दिया। लोगों को कार्रवाई के आश्वासन पंचायत को मना करवा दिया। फिलहाल, ग्रामीणों में इस घटना को लेकर आक्रोश है। गांव में एहतियातन पुलिस तैनात कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी की लखनऊ के पत्रकारों से नाश्ते पर मुलाकात…

आरोप है कि कलयुगी पिता अपनी बेटी को बाइक से लेकर पड़ोसी गांव के जंगल में गया था। बेटी काे खेत के भीतर ले जाकर पिता उसके साथ अश्लील हरकतें करना लगा। आसपास के खेत में काम कर रहे ग्रामीणों को संदेह हुआ तो मौके पर पहुंचे और आपत्तिजनक हालात में मिलने पर जमकर धुनाई कर दी। इसकी वीडियो वायरल होने पर ग्रामीणों में रोष फैल गया। इस मामले में एक पंचायत बुलाई गई लेकिन सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचायत करने वाले लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर रिपोर्ट दर्ज करने को कहा। इसके चलते गांव में पुलिस तैनात कर दी है। क्षेत्रीय इंचार्ज सुनील कुमार का कहना है कि अगर कोई तहरीर नहीं देता तो पुलिस ( Meerut Police ) अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कराएगी। अभी तक ग्रामीणों की ओर से इस प्रकरण में कोई तहरीर नहीं आई है। ग्रामीणों का कहना है कि पिता-पुत्री दोनों अल्पसंख्यक समुदाय से हैं। इनको पहले भी इस बारे में समझाया गया था लेकिन दोनों नहीं मानते इससे गांव का माहौल खराब हो रहा है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से इस मामले में कार्रवाई करने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो