scriptजाट-गुर्जर पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, वीडियो हुआ वायरल तो मच गया बवाल | Viral video of objectionable words about jaat gurjar community | Patrika News

जाट-गुर्जर पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, वीडियो हुआ वायरल तो मच गया बवाल

locationमेरठPublished: Sep 04, 2020 03:05:10 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी
-पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
-पुलिस ने स्थिति को संभाला

photo6237601478546139720.jpg
मेरठ। जाट और गुर्जर समुदाय के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों समुदाय में रोष है। वीडियो वायरल होने के बाद उसमें युवक ने जो स्थान बताया वहां पर काफी संख्या में दोनों ही समुदाय के युवक और कांग्रेस जिलाध्यक्ष अवनीश काजला भी पहुंच गए। वहीं जाट महासभा के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। स्थिति विस्फोटक होते देख दौराला और पल्लवपुरम थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया और स्थिति को संभाला।
आरोप है कि जाट और गुर्जर समाज के लोग आरोपी युवकों की गिरफ्तारी की बात कह रहे थे और पुलिस मामले का रफा—दफा करने के प्रयास में थी। दोनों समाज के लोगों ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही न करने पर आंदोलन करने का अल्टीमेटम दिया है।
दरअसल, 2 दिन पूर्व सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें कुछ युवक जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते दिख रहे थे। युवक पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के गांव दुल्हेड़ा गांव का उज्जवल चौहान का बताया जा रहा है। वीडियो में उज्जवल के अलावा आयुष व एक अन्य युवक भी दिखाई दे रहा है। ऐसी सूचना की जानकारी होने पर दौराला और पल्लवपुरम काफी युवक पहुंचे और एसओ का घेराव किया फिर एसओ ने भीड़ लगाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।
इसके बाद युवक वहां से चले गए। अखिल भारतीय जाट महासभा के जिला अध्यक्ष और कांग्रेस जिला अध्यक्ष अवनीश काजला भी दर्जनों समर्थकों के साथ पहुंचे और ज्ञापन देकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष आधार पर कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो