scriptMost Wanted Badan Singh Baddo : पुलिस कस्टडी से फरार इनामी बददो कब होगा गिरफ्तार, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब | When will Baddo, abscond from police custody, be arrest, HC seeks ans | Patrika News

Most Wanted Badan Singh Baddo : पुलिस कस्टडी से फरार इनामी बददो कब होगा गिरफ्तार, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

locationमेरठPublished: May 25, 2022 09:13:47 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Most Wanted Badan Singh Baddo उप्र के मोस्ट वांटेड इनामी कुख्यात बदन सिंह बददों की फरारी के बाद से पुलिस अभी तक उसको तलाशने में नाकाम रही है। बदन सिंह कहां है इसका पता भी पुलिस अभी तक नहीं लगा पाई है। वहीं हाईकोर्ट में इनामी बददों की गिरफ्तारी के लिए हुई सुनवाई के दौरान सरकार ने अपना पख रखा है। इस मामले में सरकार ने बददो की गिरफ्तारी के लिए और समय मांगा है।

Most Wanted Badan Singh Baddo : पुलिस कस्टडी से फरार इनामी बददो कब होगा गिरफ्तार, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

Most Wanted Badan Singh Baddo : पुलिस कस्टडी से फरार इनामी बददो कब होगा गिरफ्तार, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

Most Wanted Badan Singh Baddo मोस्ट वांटेड ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बददों के मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। जिसमें राज्य सरकार ने अपना पक्ष रखा। कोर्ट में राज्य सरकार ने बद्दो की गिरफ्तारी के लिए समय मांगा है। अब हाईकोर्ट में बदन सिंह बददो की गिरफ्तारी की याचिका पर सुनवाई आगामी 29 जुलाई को होगी। बता दें कि मेरठ से मार्च 2019 में बदन सिंह बददों पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था।

ये था मामला
पश्चिमी उप्र का कुख्यात बदन सिंह बद्दो 29 मार्च 2019 गुरुवार को मेरठ होटल मुकुट महल से पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। बदन सिंह बददो को फतेहगढ़ सेंट्रल जेल गाजियाबाद कोर्ट में पेशी पर लाया गया था। लेकिन बदन सिंह पेशी के बाद पुलिस पार्टी को शराब पार्टी और रूपये का लालच देकर मेरठ परतापुर एक होटल मुकुट महल में ले आया और वहां पुलिसकर्मियों के नशे में धुत्त कर फरार हो गया था। इस मामले में बद्दो समेत दस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छह पुलिसकर्मियों व बद्दो के तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।
यह भी पढ़े : Yakub Qureshi news : जमानत खारिज होने से बढ़ी याकूब कुरैशी और दोनों बेटों मुश्किलें, संजिदा बेगम की जमानत मंजूर

वहीं फरार हुए बददो की तलाश में पुलिस की टीमें बद्दो की तलाश में लगा दी गई थी। लेकिन आज तक बदन सिंह का कुछ पता नहीं चल सका है। मेरठ पंजाबीपुरा निवासी बदन सिंह बद्दो मेरठ के अधिवक्ता रविंद्र सिंह की हत्या के मामले में फतेहगढ़ जेल में आजीवन कारावास सजा काट रहा था। बदन सिंह बददो की फरारी के बाद उस पर पुलिस ने शिकंजा कसने के लिए उसके आलीशान मकान पर कुर्की की कार्रवाई की। इतना ही नहीं बदन सिंह के सहयोगियों पर भी पुलिस ने कानूनी शिकंजा कसा लेकिन इसके बाद भी बदन सिंह बददो का कहीं अता पता नहीं चल सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो