script7 वर्षीय बेटे ने खोला राज, बोला- सुंदरकांड में जाने के लिए कह रहे थे पापा, मम्मी ने मना किया तो मार डाला | wife murdered for refusing to go to Sunderkand path | Patrika News

7 वर्षीय बेटे ने खोला राज, बोला- सुंदरकांड में जाने के लिए कह रहे थे पापा, मम्मी ने मना किया तो मार डाला

locationमेरठPublished: Jan 07, 2021 11:39:39 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– पत्नी ने किया सुंदरकांंड के पाठ में जाने से इनकार तो पति ने उतारा मौत के घाट- मेरठ के थाना भावनपुर स्थित गोल्फ कॉलोनी का मामला- पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

meerut.jpg
मेरठ. कॉलोनी में चल रहे सुंदरकांड पाठ (Sundarkand Path) में पत्नी ने जाने से इनकार कर दिया तो गुस्साए पति ने उसकी हत्या (Murder) कर दी। मृतका के सात साल के बच्चे ने बताया कि पहले मम्मी-पापा के बीच लड़ाई हुई। पापा ने रसोई में जाकर तवा उठाकर मम्मी के सिर में जोर से मारा, जिसके बाद मम्मी के सिर से खून निकलने लगा और वह रसोई में ही गिर गईं। कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई। बेटे के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, महिला के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें- Greater Noida: घर से बुलाकर ठेकेदार की सिर में गोली मारकर हत्या, एक आरोपी हिरासत में

दरअसल, थाना भावनपुर के गोल्फ कॉलोनी में सुनील कुमार अपनी पत्नी रजनी और दो बच्चों माही व माधव के साथ रहता है। पत्नी रजनी का मायका दौराला थाना अंतगर्त मटौर गांव में है। हत्यारोपी के पिता लाखन ने बताया कि मंगलवार की रात कॉलोनी के एक घर में सुंदरकांड का पाठ चल रहा था। वह पत्नी मिथलेस के साथ गए थे। इसी दौरान बेटे ने फोनकर तुरंत घर आने को कहा। घर पहुंचे तो खून से लथपथ रजनी जमीन पर पड़ी थी। बेटे ने बताया कि रजनी ने सुंदरकांड में जाने से मना कर दिया था। गुस्से में आकर तवा सिर पर मार दिया। इसके बाद सुनील घर से बाहर निकल चीख-चीखकर रोने लगा।
घटना की जानकारी होने पर रजनी के पिता सुशील अपने परिवार व ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। सुसराल पक्ष के लोगों ने उनके साथ बदसलूकी कर मौके से भगा दिया। इसके बाद सुशील भावनपुर थाने पहुंचे। उन्होंने जेठ, जेठानी, ननद और पति के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। सीओ सदर देहात पूनम सिरोही ने बताया कि पत्नी की हत्या के आरोप में उसके पति सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला के परिजनों ने जो तहरीर दी है उसके आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो