scriptपत्नी ने डाक्टर पति के प्राइवेट पार्ट पर डाला तेजाब | Wife put acid on doctor husband's private part | Patrika News

पत्नी ने डाक्टर पति के प्राइवेट पार्ट पर डाला तेजाब

locationमेरठPublished: Sep 26, 2020 02:50:22 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
दोनों बच्चों को नींद की गोली देकर सुलाया उसके बाद दिया घटना को अंजामपरिजनों ने डाक्टर को अस्पताल में कराया भर्तीपत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करता था युवक
 

2604_6.jpg
मेरठ। एक डाक्टर को अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करना भारी पड़ गया। डाक्टर पति के विरोध से तंग आई पत्नी ने डाक्टर पति के प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल दिया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। पत्नी ने डाक्टर पति के प्राइवेट पार्टस पर तेजाब डालने से पहले अपने दोनों बच्चों को नींद की गोली देकर सुला दिया उसके बाद घटना को अंजाम दिया। डाक्टर के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने पर की। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करनी शुरू कर दी है। वहीं डाक्टर की पत्नी का कहना है कि उसके पति को एलर्जी थी जिसकी दवा उसने लगाई थी। दवा लगाने से और एलर्जी हुई जिसके चलते उसकी हालत खराब हो गई। पुलिस आरोपी पत्नी और डाक्टर पति के परिजनों के बयान दर्ज कर रही है। पुलिस का कहना है कि एलर्जी की दवा लेने से नाजुक अंग पर छाले पड़ गए हैं।
घटना थाना टीपी नगर क्षेत्र के मलियाना की है। जहां निवासी एक डाक्टर ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल दिया है। जिससे डाक्टर बुरी तरह से झुलस गया है। डाक्टर का आरोप है कि उसकी पत्नी के सरधना निवासी एक युवक से अवैध संबंध हैंं। वह पत्नी को कई बार रोकने की कोशिश कर चुका है। इसी के चलते पत्नी उसका और बच्चों और उत्पीड़न कर रही है। डाक्टर का आरोप है कि उसके प्राइवेट पार्ट पर पत्नी ने तेजाब डाल दिया। जिससे छाले पड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है।
मामले की जांच कर रहे एसआई अशोक कुमार का कहना है कि डाक्टर के प्राइवेट पार्ट में एलर्जी थी। पत्नी ने सही करने के लिए दवाई लगाई थी। जिससे डाक्टर के प्राइवेट पार्ट में छाले पड़ गए। पुलिस डाक्टर के परिवार के बयान दर्ज कर रही है। डाक्टर और उसके परिजनों ने थाना पुलिस पर उसकी पत्नी और ससुरालियों से साठगांठ का आरोप लगाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो