scriptघरजमाई ना बनने पर पति के प्राइवेट पार्ट को काटने दौड़ी पत्नी, पति का हाल देख पुलिस भौचक्का | Patrika News
मेरठ

घरजमाई ना बनने पर पति के प्राइवेट पार्ट को काटने दौड़ी पत्नी, पति का हाल देख पुलिस भौचक्का

मेरठ में पत्नी ने पति के हाथ-पैर बांध उसके प्राइवेट पार्ट को काटने को दौड़ी। पत्नी ने धमकी दी कि अगर उसके मायके में जाकर घरजमाई बनकर नहीं रहा तो वह प्राइवेट पार्ट काट देगी।

मेरठJun 16, 2024 / 07:18 pm

Prateek Pandey

Meerut News

Meerut News

मेरठ के लोहियानगर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति ने थाने पहुंचकर पत्नी पर हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला

लोहियानगर के रहने वाले युवक की शादी ज्वालापुर हरिद्वार की रहने वाली एक लड़की से कुछ साल पहले हुई थी। पति ने थाने पहुंचकर पत्नी पर हत्या की धमकी का आरोप लगाया है। पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी ने पति के हाथ-पैर बांधकर उसके प्राइवेट पार्ट को काटने की कोशिश की। पत्नी ने धमकी दी कि अगर उसकी बात नहीं मानी और मायके में जाकर घरजमाई बनकर नहीं रहा तो वह प्राइवेट पार्ट काट देगी। पीड़ित पति ने रोते-रोते हुए पीड़ित पति ने पुलिस को पूरी बात बताई। उसने पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

घरजमाई बनने का दिया दबाव

पीड़ित पति ने बताया, ‘पत्नी उस पर जुल्म करती है। वो मेरे बुजुर्ग माता-पिता से झगड़ा करती है। इसलिए मेरे माता, पिता, भाई मेरा घर छोड़कर अलग रहने लगे हैं। लेकिन अब भी पत्नी मुझसे खुश नहीं है। वो चाहती है कि मैं मेरठ छोड़कर ज्वालापुर में उसके घर जाकर रहूं। मेरे ससुराल वाले, साला, साली और पत्नी बार-बार मुझ पर घरजमाई बन कर रहने का दबाव बना रहे हैं। पंचायत ने उसे समझाया और किसी तरह सुलह कराई। इसके बाद भी वो नहीं सुधरी’। आपको बता दें पति ने पुलिस को रिकार्डिंग और सबूत भी सौंपे हैं जिसमें पत्नी धमकी दे रही है। सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार ने बताया है कि थाना प्रभारी को जांच कर कारवाई के आदेश दिए गए हैं।

Hindi News/ Meerut / घरजमाई ना बनने पर पति के प्राइवेट पार्ट को काटने दौड़ी पत्नी, पति का हाल देख पुलिस भौचक्का

ट्रेंडिंग वीडियो