प्रेम विवाह के दो साल बाद महिला से सामूहिक दुष्कर्म, एसएसपी ऑफिस में लगाई इंसाफ की गुहार

Highlights

- मेरठ के दौरान थाना क्षेत्र का मामला

- संप्रदाय विशेष के दो युवकों पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

- एसपी क्राइम ने संबंधित थाना पुलिस को दिए जांच के निर्देश

By: lokesh verma

Published: 12 Feb 2021, 02:02 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. एक युवती को प्रेम विवाह करना इतना भारी पड़ जाएगा उसने सपने भी ऐसा नहीं सोचा था। आरोप है कि प्रेमी पति ने उसे दो लोगों के हवाले कर दिया, जिसके बाद दोनों ने चलती कार में उससे गैंगरेप किया। इतना ही नहीं गैंगरेप करने वाले दरिंदों ने युवती की वीडियो भी बनाई और उसको वायरल करने की धमकी दी। बताया जा रहा है कि जिन दो लोगों पर गैंगरेप का आरोप है वह एक संप्रदाय विशेष से हैं। पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है, जिसके बाद मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- शादी का वादा कर युवक ने तलाकशुदा महिला से बनाए संबंध, अब थाने के चक्कर काट रही पीड़िता

दरअसल, दौराला थाना क्षेत्र के एक गांव रहने वाली युवती का प्रेम प्रसंग दूसरे गांव के रहने वाले युवक से था। करीब दो वर्ष पूर्व दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया था। दोनों के एक बेटी भी है। ससुराल में अनबन होने के कारण विवाहिता एक किराए के मकान में रह रही थी। गत 31 जनवरी को विवाहिता दिल्ली स्थित अपनी बहन के घर से लौट रही थी। आरोप है कि मवाना बस स्टैंड पर विवाहिता के पति और ससुर ने उसे जबरन एक कार में बैठा लिया। कार में पहले से ही संप्रदाय विशेष के दो लोग भी मौजूद थे। कुछ दूर चलने के बाद खेत के रास्ते में विवाहिता का पति व ससुर उतर गए।

आरोप है कि चलती कार में विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार विवाहिता के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास कर रहे है। महिला ने पहले थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन जब वहां पर कोई सुनवाई नहीं हुई तो तो परेशान महिला ने एसएसपी कार्यालय में गुहार लगाई है। एसपी क्राइम राम अर्ज ने दौराला थाना प्रभारी को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- होटल में चल रहे बड़े देह व्यापार के रैकेट का खुलासा, छापेमारी में विदेशी लड़कियों समेत कई गिरफ्तार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned