महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी को अगवा करने की धमकी !

  • पुलिस के गले से नीचे नहीं उतर रही कहानी
  • एसपी सिटी ने कहा जांच के बाद होगी कार्रवाई
  • पीड़ित पक्ष का आराेप पर सरियों से किया हमला

By: shivmani tyagi

Updated: 18 Sep 2020, 10:44 PM IST

मेरठ ( Meerut ) छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगने वाली मेरठ पुलिस के दावों पर एक बार फिर सवाल खड़े हाे गए हैं। छेड़छाड़ का नया मामला नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर का सामने आया है। महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ हुई है। आरोपों के अऩुसार विरोध करने पर युवक ने दबंगई दिखाई और अगवा करने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें: संविदा नियुक्तियों के विरोध में बेरोजगारों का प्रदर्शन, देखें वीडियो

आराेप सिर्फ इतने ही नहीं हैं जब धमकी से भयभीत पीड़ित परिवार ने आरोपी के परिजनों से शिकायत की तो परिवार वालों ने उल्टे शिकायत लेकर पहुंटे पीड़ित परिवार ही हमला बाेल दिया। इस हमले में दो लोग घायल हो गए। थाने में पीड़ित परिजनों ने तहरीर दी लेकिन पुलिस ने मुकदमा नहीं दर्ज किया। मामला दो संप्रदाय का होने की वजह से लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है। एसओ नौचंदी आशुतोष कुमार का कहना है कि खिलाड़ी का परिवार शास्त्रीनगर में आकर रहने लगा है। दोनों पक्षों के में आपस में विवाद चल रहा है जिस कारण पूरे मामले को बढ़ावा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अनाेखा प्रदर्शन: पीएम के जन्मदिन पर किसी ने तले पकोड़े ताे किसी ने मांगी भीख

शास्त्रीनगर में रहने वाली महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी का कहना है कि वह प्रतिदिन स्टेडियम में अभ्यास करने जाती है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला युवक छेड़छाड़ करता है। स्टेडियम तक पीछा करता है। उसे स्टेडिम तक कार में बैठाकर छोडऩे के कमेंट भी करता है। खिलाड़ी ने मामले की जानकारी अपने पिता को दी। उसके माता-पिता आरोपित पक्ष को समझाने के लिए उनके घर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर में कोरोना से सब इंस्पेक्टर की मौत

आरोप है कि उल्टे खिलाड़ी के पिता को ही बुरी तरह पीट दिया गया। पीडि़त परिवार ने कंट्रोल रूम को सूचना देने के बाद थाने में तहरीर दी। चौबीस घंटे बीतने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है। दोनों पक्ष अलग अलग संप्रदाय से जुड़े होने की वजह से दोनों समुदाय के प्रति गुस्सा पनप रहा है। एसपी सिटी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी को किसी भी हालत में नहीं छोड़ा जाएगा।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned