scriptजेल में मिलाई करने गई महिला रहस्यमय तरीके से गायब, पति ने राज्यमंत्री से लगाई गुहार | woman who went to visit a relative in jail mysteriously disappeared | Patrika News

जेल में मिलाई करने गई महिला रहस्यमय तरीके से गायब, पति ने राज्यमंत्री से लगाई गुहार

locationमेरठPublished: Feb 17, 2020 01:10:09 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मेरठ के सर्किट हाऊस में प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने की जनसुनवाई – राज्यमंत्री मंत्री से बोला- पीड़ित जेल में गई पत्नी लापता, पुलिस बरत रही लापरवाही- राज्यमंत्री ने आईजी रेंज प्रवीण कुमार को दिए लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर एक्शन लेने के आदेश

meerut2.jpg
मेरठ. भाजपा सरकार में महिला सुरक्षा के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। हालात ये हैं कि दुष्कर्म और महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाओं में कमी आने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला मेरठ का है। जहां जेल में बंद अपने रिश्तेदार से मिलाई करने गई एक महिला रहस्यम तरीके से लापता हो गई है। महिला के लापता होने की रिपोर्ट लिखवाने के लिए पीड़ित पति थाने के चक्कर काट-काटकर परेशान हो गया है, लेकिन पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है। परेशान होकर उसने सर्किट हाउस में उत्तर प्रदेश के श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला से पत्नी की बरामदगी की गुहार लगाई है। अध्यक्ष सुनील भराला ने थाना मेडिकल और फिर आईजी इस मामले में कार्यवाही करने की बात कही।
यह भी पढ़ें

खुद को गर्भवती बता पेट पर पट्टी बांधकर घूमती थी महिला, अचानक बच्चा लेकर घर पहुंची तो खुल गया राज

मेरठ स्थित सर्किट हाऊस में प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष/राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने जनसुनवाई कर विभिन्न समस्याओं का निस्तारण किया। जहां जनसुनवाई के दौरान राज्यमंत्री सुनील भराला ने जनता की समस्याओं को सुनते हुए अधिकारियों को फोन कर समस्याओं के निवारण के आदेश दिए। इसी दौरान एक पीड़ित पति ने जिला जेल से मिलाई करने गई पत्नी के गायब होने की शिकायत की।
पीड़ित पति ने बताया कि वह थाना मेडिकल क्षेत्र में रहता है। हाल ही में उसकी पत्नी जेल में एक रिश्तेदार मिलने गई थी, लेकिन वहां से वह रहस्यमय तरीके से लापता हो गई। उसने इसकी शिकायत मेडिकल पुलिस से भी की, लेकिन पुलिस लापरवाही बरत रही है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए राज्यमंत्री ने आईजी रेंज प्रवीण कुमार को फोन करते हुए मेडिकल पुलिस पर लापरवाही बरतने को लेकर तत्काल प्रभाव से एक्शन लेने के आदेश दिए।
इसके साथ ही गत दिनों थाना जानी क्षेत्र के गांव भोला में परिवार को बंधक बनाकर डकैती डालने के मामले में पीड़ित परिवार भी जनसुनवाई में पहुंचा। राज्यमंत्री सुनील भराला ने संबंधित अधिकारी को फोन कर जल्द से जल्द घटना के खुलासे की बात कही। राज्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार की प्राथमिकता जनता की समस्याओं का निवारण करना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो