scriptबुजुर्ग दुकानदार का गला काटने के बाद आठ लोगों को फावड़े से घायल किया, फिर इस पर लगे खून को चाटा | wrongheaded youth murdered old man by spade bitten people taste blood | Patrika News

बुजुर्ग दुकानदार का गला काटने के बाद आठ लोगों को फावड़े से घायल किया, फिर इस पर लगे खून को चाटा

locationमेरठPublished: Aug 19, 2018 11:07:15 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के गांव जंगेठी में नशेड़ी युवक का 80 मिनट तक चला आतंक
 

meerut

पहले बुजुर्ग दुकानदार की गला काटकर की हत्या, फिर लोगों को फावड़े से काटता रहा आैर उस पर लगा खून चाटता रहा

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव जंगेठी में नशे में धुत एक सिरफिरे युवक ने एक बुजुर्ग की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। बताते हैं कि बुजुर्ग दुकानदार ने उधार में सामान देने से युवक को मना कर दिया था। इसके बाद वह फौरन घर गया आैर हाथ में फावड़ा लेकर लौटा। पहले उसने बुजुर्ग की गर्दन पर कर्इ वार करके उसकी हत्या कर दी। उसके बाद जो उसके सामने आया, उस पर फावड़े से प्रहार करता चला गया। लोगों को काटकर घायल करने में लगा फावड़े पर खून भी चाटता रहा। इस सिरफिरे नशेड़ी युवक की 80 मिनट नरपिशाचिता को देखकर हर कोर्इ दहशत में आ गया। इस सिरफिरे ने फावड़े से आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को घायल किया है। बाद में लोगों ने उस पर छतों से पथराव करके उस पर काबू किया आैर पुलिस काे सौंपा।
यह भी पढ़ेंः बेटी के साथ स्कूटी पर जा रही महिला को गोलियों से भूना, हत्या के पीछे बतायी जा रही दो कुख्यातों की यह रंजिश

उसके हाथ में फावड़ा देखकर मच गर्इ भगदड़

थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के गांव जंगेठी निवासी 25 वर्षीय संजीव शर्मा का यह आतंक शाम करीब सवा छह बजे शुरू हुआ। सबसे पहले दुकानदार रतन सिंह के पास पहुंचा आैर बोला कि तुम बोलते बहुत हो, बार-बार पैसे मांगते हो। उधार नहीं देते हो, इसलिए आज मैं तुम्हारा हिसाब कर देता हूं। इससे पहले रतन कुछ समझ पाते नशेड़ी युवक ने घर से फावड़ा लाकर रतन सिंह के सिर पर वार किया। इसके बाद कर्इ बार वार किए। चीख पुकार उनका पुत्र संजय, पुत्रवधू सुमन, पोती अंजलि पहुंचे तो उसने सभी पर हमला बोल दिया। रतन की हत्या व परिवार को घायल करने के बाद हत्यारोपी संजीव कंधे पर फावड़ा लेकर गांव में घूमता रहा।
यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान के इन दो सगे भाइयों को पुलिस ने दबोचा, पीछे की कहानी सुनकर दंग रह जाएंगे

कंधे पर फावड़ा रखकर देता रहा चैलेंज

बुजुर्ग की हत्या आैर उनके परिवार के लोगों को घायल करने के बाद जो भी ग्रामीण सिरफिरे संजीव के सामनेे आया, उसने हमला बोल दिया। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि रतन की हत्या करने के बाद वहीं पास में खड़े बुजुर्ग हरपाल को आरोपी युवक ने लहूलुहान कर दिया। यूपी 100 पुलिस और फैंटम पुलिस मौके पर पहुंची तो हत्यारोपी संजीव ने फावड़ा लेकर पुलिस को दौड़ा लिया। पुलिस ने उसे किसी तरह पकड़ा तो वह फिर गाड़ी से कूदकर भाग गया। फिर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया।
दहशत में छत पर चढ़े लोगों ने किया पथराव

सिरफिरा संजीव एक के बाद एक आठ लोगों को फावड़े से घायल कर चुका था अौर फावड़े पर लगा खून चाट रहा था। इससे दहशत में आए लोग अपनी छतों पर चढ़ गए आैर उस पर पथराव करने लगे। आरोपी युवक के सिर पर र्इंट लगने के बाद उसे काबू किया गया। इसके बाद लोगों ने उसे घेरकर पिटार्इ की आैर पुलिस को सौंप दिया।
आरोपी का शव दे दो हमें

इसके बाद लोगों ने हंगामा कर दिया। पुलिस ने जब बुजुर्ग दुकानदार का शव कब्जे में लेने का प्रयास किया तो उसके दोनों छोटे पोतों समेत गांव के तमाम लोगों ने शव नहीं उठने दिया आैर आरोपी संजीव का एनकाउंटर करके शव उन्हें सौंपने की मांग करते रहे। यहां पहुंचे एसपी सिटी रणविजय सिंह भी ग्रामीणों की बातों का कोर्इ जवाब नहीं दे सके। फिर उन्हें समझा बुझाकर शव बुजुर्ग दुकानदार का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी संजीव व उसके परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसमें आरोपी युवक व उसके पिता को कुछ देर बाद ही हिरासत में ले लिया गया। ग्रामीणों को कहना है कि आरोपी युवक संजीव कुछ काम नहीं करता आैर लोगों को धमकाता रहता है। उसका गांव में कर्इ बार झगड़ा हो चुका है आैर कर्इ बार जेल भी जा चुका है। पुलिस ने आरोपी युवक संजीव व उसके द्वारा किए गए घायलों काे अस्पताल में भर्ती कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो