script

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिसकर्मियों से कही एेसी बात गदगद हो गए जवान

locationमेरठPublished: Aug 13, 2018 03:37:31 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मेरठ में दो दिवसीय सम्मेलन में आए थे सीएम योगी

up cm yogi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिसकर्मियों से कही एेसी बात गदगद हो गए जवान

मेरठ।उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाजपा के दो दिवसीय सम्मेलन में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साथ में खड़े पुलिसकर्मियों आैर जवानों से एेसी बात कह दी।जिसे सुनकर वह लोग गदगद हो गये।इतना ही नहीं कुछ पुलिसकर्मियों ने यहां तक कह दिया कि किसी भी नेता ने सुरक्षा में लगे जवानों को लेकर शायद ही इतनी परवाह की होगी।वहीं सीएम ने जाते जाते भी आइजी से दोबारा मेरठ आने की बात कहने के साथ खुद के रुकने का ठिकाना भी बता दिया।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-मुस्लिम समुदाय के लोगो ने पेश की ऐसी मिसाल देखकर हैरान रह जायेंगे आप

मीटिंग शामिल होकर वापस लौट रहे थे सीएम आैर जवानों से बोले

दरअसल यह मामला मेरठ का है।जहां गृहमंत्री से राजनाथ सिंह से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष आैर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के कर्इ नेता पहुंचे थे।यहां बैठक खत्म होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने काफिले के साथ दिल्ली वापस जा रहे थे।इसी बीच ही अचानक बारिश हो गर्इ। एेसे में उनकी सुरक्षा में तैनात जवान बाहर खड़े होकर उनकी निगरानी कर रहे थे।उन्हें बारिश में भीगता देखकर मुख्यमंत्री कमरे से बाहर निकले आैर बोले अंदर आ जाआे, बारिश में मत भीगो।जिसके बाद सुरक्षाकर्मी गेस्ट हाउस के बरामदे में आ गए। इतना ही नहीं इसके लिए सीएम योगी ने दूर खड़े जवानों तक आवाज न पहुंचने पर खुले में बैठे पुलिसकर्मियों के लिए भी मैसेज कराया कि वह बारिश में न भीगें। वह भी कैंपस में अंदर आकर बैठे नहीं तो तबियत खराब हो जाएगी। इसका खास ध्यान रखें। मुख्यमंत्री द्वारा उनका भी ख्याल रखने पर सुरक्षा में उनकी सुरक्षा में खड़े पुलिसकर्मी से लेकर जवान खुश हो गये।

यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने लाखों फ्लैट मालिकों को दी राहत, अब बिल्डर नहीं वसूल सकेंगे रुपये

फिर आकर जवानों के बीच रहने का किया वादा

इतना ही नहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों आैर आरएएफ के जवानों का ख्याल करने के साथ ही अगले बार फिर मेरठ आने की बात कहीं। उन्होंने आर्इजी से कहा कि जब वह अगली बार मेरठ आएंगे तो जवानों के बीच आरएएफ के गेस्ट हाउस में ही रुकेंगे। क्योंकि जवानों के
बीच रहने का एक अनूठा अहसास है।

ट्रेंडिंग वीडियो