scriptअब आप भी मिल सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से, करना होगा ये काम | You can also meet Prime Minister Narendra Modi | Patrika News

अब आप भी मिल सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से, करना होगा ये काम

locationमेरठPublished: Aug 03, 2021 07:14:39 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Prime Minister Narendra Modi से मिलने के लिए आपकाे 5100 लोगों के मोबाइल में डाउनलोड करवाना होगा नमो ऐप, 1100 लोगों के फोन में एप डाउनलोड करवाने पर मिलेगा पार्टी अध्यक्ष से मिलने का मौका

pm_modi.jpg

Prime Minister Narendra Modi

मेरठ ( meerut news ) अगर आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra modi ) से मिलना चाहते हैं उनके साथ बैठकर चाय पीना चाहते हैं ताे अब आपका यह सपना पूरा हाे सकता है। भाजपा अब आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात का मौका देगी। इसके लिए आपको लोगों के मोबाइल में 5100 नमो एप डाउनलोड करवाने होंगे।
यह भी पढ़ें

सबसे बड़ी चोरी के मास्टरमाइंड गोपाल ने रिमांड पर बरामद कराई एक किलो सोने की ईंट, खोले कई राज

5100 एप डाउनलोड करवाने पर उनको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने का मौका मिलेगा। वहीं जो भाजपा नेता और कार्यकर्ता 1,100 लोगों को ‘नमो ऐप डाउनलोड करवाएंगे उनको पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात का अवसर मिलेगा। हालांकि ये योजना अभी दिल्ली प्रदेश में भाजपा ने चलाई है लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही इसको यूपी में भी चलाया जाएगा। विधानसभा चुनाव से पहले ये योजना यूपी में लागू की जाएगी जिससे अधिक से अधिक लोगों के मोबाइल में नमो एप हो और सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा अपनी पार्टी की नीतियों और सरकारी योजनाओं की जानकारी को उन तक पहुंचा सके। पार्टी के इस व्यापक अभियान का उदेश्य अधिक से अधिक नए लोगों को जोड़ना है। पार्टी के नेता और कार्यकर्ता नमो ऐप को लोकप्रिय बनाने और लोगों को इसे डाउनलोड करवाने के लिए बूथ स्तर पर लोगों तक पहुंचेगे। योजना को शुरू करने से पहले जिले में और पश्चिमी क्षेत्र के कार्यालय में बैठकें होंगी। योजना को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों की प्रतिक्रिया बहुत उत्साही बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

कानपुर में छिपकर रह रहे बांग्लादेशी व रोहिंग्या के खिलाफ पुलिस का वेरीफिकेशन, 16 संदिग्ध आए सामने

भाजपा पश्चिमी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा ने बताया कि नमो ऐप को सब्सक्राइब करके लोग सीधे प्रधानमंत्री मोदी से जुड़ सकते हैं और केंद्र सरकार और उसकी योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में सभी अपडेट प्राप्त कर सकते हैं। ऐप यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए बूथ स्तर पर ‘ब्लॉक प्रमुखों’ के साथ बैठकें होंगी। उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्रों में से प्रत्येक को सुचारू संगठनात्मक कामकाज और समन्वय के लिए पार्टी द्वारा बूथ स्तरीय इकाइयों को समूह में बांटा जाएगा। उन्होंने बताया कि नमो एप डाउनलोड करवाने की योजना दिल्ली प्रदेश में शुरू की गई है। ये योजना जल्द ही प्रदेश में भी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व शुरू कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो