scriptगर्लफ्रेंड के शौंक पूरा करने को सैलरी पड़ी कम तो फूड डिलीवरी ब्वाय बन गए राहगीर लुटेरे | young man became a robber for girlfriend | Patrika News

गर्लफ्रेंड के शौंक पूरा करने को सैलरी पड़ी कम तो फूड डिलीवरी ब्वाय बन गए राहगीर लुटेरे

locationमेरठPublished: Jul 19, 2021 11:03:41 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

दिन में करते थे फूड डिलीवरी का काम,रात में राहजनीपुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर पकड़े तीन लुटेरेआरोपियों से एटीएम और नकदी के अलावा मोबाइल बरामद

meerut-1.jpg

meerut police

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ गर्लफ्रैंड का शौक पूरा करने के लिए सेलरी कम पड़ने लगी तो फूड डिलीवरी करने वाले तीन युवकों ने राहगीरों को लूटने वाला लुटेरा गैंग बना लिया। नौकरी करने के बाद युवकों के पास जो खाली समय बचता उसमें वे बाइक लेकर सड़क पर निकल जाते और लूटपाट करते थे। पुलिस ( Meerut Police )
ने इस तीनों को के शौक पूरे करने के लिए तीन युवक राहगीरों से लूटपाट करने लगे। पुलिस ने सीसीटीवी से पहचान कर आरोपितों को पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें

आजम खान की तबीयत बिगड़ने पर फिर जेल से ले जाए गए अस्पताल, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

पुलिस ने इनके कब्जे से मोबाइल ( mobile phone ) एटीएम ( ATM ) व नकदी बरामद की है। कोतवाली थाना क्षेत्र के लाला का बाजार स्थित शीशमहल निवासी रजत सिंघल एक कंपनी में अकाउंटेंट है। शनिवार रात वह स्कूटी से घर लौट रहे थे। इसी बीच एक बुजुर्ग ने उनसे लिफ्ट मांगी। बुजुर्ग को विक्टोरिया पार्क के पास उतारकर वह आगे चल दिए, जैसे ही वह प्रोफेसर कालोनी के पास पहुंचे तो तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया और मारपीट कर आरोपितों ने उनसे मोबाइल व पर्स लूट लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। करीब पचास से ज्यादा फुटेज खंगालने पर आरोपितों की पहचान मन्नू राजपूत निवासी नेहरूगर थाना नौचंदी, दिनेश चौहान उर्फ हनी निवासी हनुमानपुरी, सूरजकुंड व हरीश निवासी आर्यनगर थाना सिविल लाइन के रूप में हुई। इन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि दिन में वह फूड डिलीवरी का काम करते थे। गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरे करने के लिए सेलरी कम पड़ती थी। इस वजह से वह रात के समय लूटपाट करने लगे।

ट्रेंडिंग वीडियो