करोड़पति बनने के लिए युवक ने कटवा दिया अपना प्राइवेट पार्ट, हैरान कर देगी ये वजह

करोड़पति बनने के लिए युवक ने कटवा दिया अपना प्राइवेट पार्ट, हैरान कर देगी ये वजह

lokesh verma | Publish: Jun, 24 2019 06:28:23 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

खबर के मुख्य बिंदू-

  • मेरठ में एक युवक का गुप्तांग कटने का सनसनीखेज मामला सामने आया
  • किन्नरों के खिलाफ पांच लोगों ने रची थी बड़ी साजिश
  • पुलिस ने मामले के खुलासे के बाद आरोपियों को जेल भेजा

मेरठ. शहर में एक युवक का गुप्तांग कटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ऐसी खबरें तो आपने बहुत पढ़ी और देखी होंगी, लेकिन क्या कभी सुना है कि किसी युवक ने अपना गुप्तांग किन्नर को ब्लैकमेल कर उससे करोड़ों की वसूली के लिए कटवा दिया हो, शायद नहीं। बता दें कि मेरठ में एक युवक ने करोड़पति किन्नर को ब्लैकमेल कर उससे करोड़ों की रकम ऐंठने के लिए अपना गुप्तांग ही कटवा दिया है। इस पूरे मामले का खुलासा पुलिस ने किया है।

दरअसल, बीती 20 जून को दानिश नामक युवक ने आरोप लगाया था कि किन्नर नसीम, किन्नर नौसी, बबली और निशा ने किन्नर बनाने के लिए उसका गुप्तांग काट दिया है। युवक दानिश को पुलिस ने घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस ने आरोपी किन्नरों को गिरफ्तार कर पूछताछ की थी। इसके बाद पुलिस के हाथ चैकाने वाले तथ्य लगे, जिसमें पुलिस के हत्थे एक झोलाछाप डाक्टर लग गया, जिसने युवक का गुप्तांग काटा था। पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो झोलाछाप चिकित्सक ने पूरे षडयंत्र का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- Video: महिला ने सेना के जवानों पर लगाया यह गंभीर आरोप

meerut

पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया कि दानिश पुत्र रियाजुद्दीन ने अपना गुप्तांग स्वेच्छा से स्वयं कटवाया है। इस काम को करने के लिए राहुल चैहान ने योजना बनाई थी कि अगर दानिश का गुप्तांग कटवाकर किन्नर हाजी नसीम व उसके सहयोगियों को मामले में फंसा दिया जाए तो किन्नर हाजी नसीम फैसला करने में करोड़ों रुपये दे देगा। दानिश के किन्नर बन जाने के बाद उसको हाजी नसीम का इलाका भी मिल जाएगा। किन्नर नसीम से मिले रुपयों को सभी लोग आपस में बांट लेंगे।

यह भी पढ़ें- Video: औरतों के साथ ऐसा काम करता था पुजारी, मना करने पर भी नहीं माना तो कर दी हत्या

meerut

पकड़े गए झोलाछाप चिकित्सक शहजाद ने बताया कि वह इंटर पास है। उसके पास डाॅक्टरी की कोई डिग्री नहीं है। गुप्तांग काटने के लिए उसने 17 हजार रुपये लिए थे। इसके अलावा किन्नर को ब्लैकमेल कर जो रुपये आते उसमें वह बराबर का हिस्सेदार होता। झोलाछाप चिकित्सक जामिया चौक लिसाड़ी पर शहजाद क्लीनिक के नाम से छोटी सी दुकान चलाता है। परतापुर थाने की टीम ने पूरा मामले सोमवार को खुलासा किया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए पांचों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned