scriptLockdown के दौरान किसान का अपने ही खेत के पास मिला शव, ये वजह आ रही सामने | young man dead body found in his farm during lockdown | Patrika News

Lockdown के दौरान किसान का अपने ही खेत के पास मिला शव, ये वजह आ रही सामने

locationमेरठPublished: May 28, 2020 02:13:03 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के मुंडाली क्षेत्र के गांव अजराड़ा का मामला
बेटे की मौत की खबर से परिजनों में मचा कोहराम
लॉकडाउन में युवक की मौत से गांव में अफरातफरी

 

meerut
मेरठ। थाना मुंडाली क्षेत्र में कुछ घंटे पूर्व घर से निकले किसान का शव अपने ही खेत के पास पेड़ पर लटका मिला। धान लगाने गए बच्चों ने मृतक के परिजनों को सूचना दी तो परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने मना कर दिया। पंचनामे के बाद शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।
यह भी पढ़ेंः Corona के संक्रमण से 24वीं मौत, PAC के छह जवानों समेत मिले 12 नए केस, मरीजों की संख्या हुई 398

अजराड़ा निवासी हशमत का बेटा नाजिम शाम के समय घर से चुपचाप निकला था। सुबह धान लगाने गए अनवार के बच्चों ने उसका शव अपने ही खेत के पास पप्पन की शीशम पर लटका देखा। बच्चों ने इसकी सूचना नाजिम के परिजनों को दी। बेटे की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजनों के साथ सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी घटना से अवगत करा दिया गया। एसओ रवि चंद्रवाल तुरंत पहुंचे और शव को पेड से उतारकर पोस्टमार्टम को भिजवाने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों के इनकार करने पर पंचनामे के बाद शव को सुपुर्द खाक कर दिया गया।
यह भी पढ़ेंः Super Lockdown में नेशनल हाइवे पर सुबह 5.30 बजे गोलियों की तड़तड़ाहट, 25 हजारी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस और परिजन घटना को आत्महत्या मान रहे हैं। नाजिम की मौत को लेकर गांव में कई तरह की चर्चाएं हैं। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि मृतक के पिता ने उसकी मर्जी के विरुद्ध पिछले दिनों परीक्षितगढ़ के खजूरी में उसकी शादी की थी। इससे वह नाराज था। कुछ लोग पैसे के लेन-देन पर पिता व भाई से विवाद होना तो कुछ मृतक की पत्नी और मां के बीच हुए विवाद को घटना का कारण बता रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो