Lockdown के दौरान किसान का अपने ही खेत के पास मिला शव, ये वजह आ रही सामने

Highlights

  • मेरठ के मुंडाली क्षेत्र के गांव अजराड़ा का मामला
  • बेटे की मौत की खबर से परिजनों में मचा कोहराम
  • लॉकडाउन में युवक की मौत से गांव में अफरातफरी

 

By: sanjay sharma

Published: 28 May 2020, 02:13 PM IST

मेरठ। थाना मुंडाली क्षेत्र में कुछ घंटे पूर्व घर से निकले किसान का शव अपने ही खेत के पास पेड़ पर लटका मिला। धान लगाने गए बच्चों ने मृतक के परिजनों को सूचना दी तो परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने मना कर दिया। पंचनामे के बाद शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः Corona के संक्रमण से 24वीं मौत, PAC के छह जवानों समेत मिले 12 नए केस, मरीजों की संख्या हुई 398

अजराड़ा निवासी हशमत का बेटा नाजिम शाम के समय घर से चुपचाप निकला था। सुबह धान लगाने गए अनवार के बच्चों ने उसका शव अपने ही खेत के पास पप्पन की शीशम पर लटका देखा। बच्चों ने इसकी सूचना नाजिम के परिजनों को दी। बेटे की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजनों के साथ सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी घटना से अवगत करा दिया गया। एसओ रवि चंद्रवाल तुरंत पहुंचे और शव को पेड से उतारकर पोस्टमार्टम को भिजवाने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों के इनकार करने पर पंचनामे के बाद शव को सुपुर्द खाक कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः Super Lockdown में नेशनल हाइवे पर सुबह 5.30 बजे गोलियों की तड़तड़ाहट, 25 हजारी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस और परिजन घटना को आत्महत्या मान रहे हैं। नाजिम की मौत को लेकर गांव में कई तरह की चर्चाएं हैं। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि मृतक के पिता ने उसकी मर्जी के विरुद्ध पिछले दिनों परीक्षितगढ़ के खजूरी में उसकी शादी की थी। इससे वह नाराज था। कुछ लोग पैसे के लेन-देन पर पिता व भाई से विवाद होना तो कुछ मृतक की पत्नी और मां के बीच हुए विवाद को घटना का कारण बता रहे हैं।

sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned