अंतिम संस्कार करने के बाद परिजनों ने श्मशान जाकर देखा तो जलती चिता से धड़ निकालकर खाता मिला युवक

Highlights

  • मेरठ के परतापुर क्षेत्र के श्मशान घाट का मामला
  • आरोपी के पास से तंत्र-मंत्र क्रिया का सामान मिला
  • रिटायर्ड दरोगा का गांव काजमाबाद गून में हुआ था निधन

 

मेरठ। जिले के थाना परतापुर इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक जलती चिता से लाश को नोच-नोच कर खाने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक के पास से तंत्र-मंत्र क्रिया का सामान भी बरामद हुआ है। आरोपी युवक जनपद से बाहर का बताया गया है।

यह भी पढ़ेंः Coronavirus: मेरठ के 20 से ज्यादा गांवों में कोरोना का खौफ, खाड़ी देशों में नौकरी करके लौटे थे युवक

दरअसल यूपी पुलिस के रिटायर्ड दरोगा ब्रहम सिंह शर्मा का परतापुर थाना क्षेत्र में उनके गांव काज़माबाद गून में लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया था। आरोप है कि जब मृतक का अंतिम संस्कार कर परिजन घर पहुंचे तो वहां इस आरोपी नरपिशाच युवक ने चिता से लाश को निकाल लिया और उसे नोच-नोचकर खाने लगा। बताया जाता है कि जब चिता को देखने परिजन वापस लौटे तो ये नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने आरोपी को दबोच लिया और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आयी फिलहाल मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। आरोपी ने अपना नाम शिव सिंह उर्फ जकार सिंह निवासी गौरीपुर, सुलतानपुर बताया है। उसके पास से कई बच्चियों के कपड़े, जूते, नींबू, सिंदूर और आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ेंः Lockdown के पालन के लिए सख्त कदम, तीन जोन और 15 सेक्टर में बांटा गया यह जनपद, मजिस्टेट्रों की तैनाती

pishach1.jpg

ग्रामीणों को कहना है कि लाश को खाने वाला व्यक्ति पहले से ही शमशान घाट के आसपास ही घूमता रहता है। पहले भी कई लोग इस बात की शिकायत कर चुके हैं, लेकिन किसी ने विश्वास नहीं किया। जब यह नर पिशाच लाश को निकालकर खा रहा था तो देखकर सभी आश्चर्य चकित रह गए। नरपिशााच के पास से कपड़े और लाश के पास छोड़ा गया सामान भी मिला है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सीओ ब्रहमपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि परतापुर क्षेत्र का मामला ऐसा सामने आया है। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

Show More
sanjay sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned