scriptमेरठ: नवविवाहिता के साथ होटल में किया युवक ने दुष्कर्म, पति को भेजा फोटा, वीडियो वायरल | Young man raped woman and made video viral | Patrika News

मेरठ: नवविवाहिता के साथ होटल में किया युवक ने दुष्कर्म, पति को भेजा फोटा, वीडियो वायरल

locationमेरठPublished: Mar 16, 2020 12:13:50 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. नवविवाहित दवाई लेने गई थी किठौर. गांव का युवक ही बहला फुसलाकर ले गया होटल. पति को भेजा विवाहिता का अश्लील फोटो
 

मेरठ। किठौर थाना एरिया में एक नवविवाहित के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि रेप करने के बाद फोटो वायरल कर दिया। यह फोटो पति को भी भेजा गया। पति ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराया है।
यह भी पढ़ें

जेट एरयवेज और गोआईबीबो के चेयरमैन पर मुकदमा दर्ज, जानिए क्यों

जानकारी के अनुसार, कुछ ही दिनों पहले किठौर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी हुई थी। फिलहाल वह अपने मायके में थी। बताया गया है कि शुक्रवार को वह गांव से दवाई के लिए किठौर गई थी। उसी दौरान गांव का रहने वाला एक युवक उसके पास पहुंच गया। आरोप है कि युवक उसे झांसे में लेकर होटल ले गया। यहां उसने विवाहिता के साथ रेप किया।
आरोप है कि उस दौरान युवक ने उसका फोटो खींच लिया। उसके बाद विवाहिता मौके से भाग खड़ी हुई। उधर आरोपी ने उसका फोटो वायरल कर दिया। यहां तक की उसके पति को भी फोन पर फोटो भेज दिया। विवाहिजा के पति की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शोभित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो