scriptसिद्धि प्राप्त करने के लिए युवक ने अपनी गर्दन दबा ली मिट्टी में और फिर जो हुआ… | young man stabbed his neck in soil for siddhi | Patrika News

सिद्धि प्राप्त करने के लिए युवक ने अपनी गर्दन दबा ली मिट्टी में और फिर जो हुआ…

locationमेरठPublished: Oct 16, 2019 07:42:52 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के सरूरपुर क्षेत्र का मामला
कुछ बच्चों ने ग्रामीणों को सूचना दी
दम घुटने से काफी देर छटपटाया

 

meerut
मेरठ। मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक नशेड़ी ने सिद्धि प्राप्त करने के लिए अपनी गर्दन मिट्टी में दबा ली। इसके कुछ ही देर बाद उसकी हालत बिगडऩे लगी। दम घुटा तो वह छटपटाने लगा। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने समय रहते उसका सिर मिट्टी से बाहर निकाला तब जाकर कहीं युवक की जान बची। पुलिस ने चेतावनी देकर उसे छोड़ दिया।
यह भी पढ़ेंः अपनी सरकार में गरीबों को आशियाने नहीं मिलने पर आक्रोशित हैं भाजपाई, इस वरिष्ठ नेता ने दी चेतावनी, देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार ये अजीबोगरीब मामला सरूरपुर थानाक्षेत्र के गांव जसड़ सुल्ताननगर का है। गांव निवासी युवक सुदेश बुधवार सुबह सिद्धि प्राप्त करने के लिए इतवार गिरि के मंदिर के सामने धुनी जमाकर बैठ गया। इसके बाद उसने गड्ढा खोदा और अपना सिर उसमें दबा लिया। बताया गया कि युवक ने गढ्ढा खोदकर अपना सिर नीचे दबवा रखा था। ऊपर शरीर पर मिट्टी डाली हुई थी। वहीं कॉलेज की छुट्टी के बाद घर लौट रहे बच्चे युवक को देखकर डरकर भागने लगे। इसी दौरान किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। वहीं मिट्टी में गर्दन तक सिर दबते ही युवक की हालत खराब हो गई। दम घुटने से वह छटपटाने लगा।
इस दौरान वहां खड़े लोग तमाशबीन बने रहे, लेकिन उसकी जान बचाने का प्रयास नहीं किया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो देखा युवक छटपटा रहा हैं पुलिस ने तुरंत उसे बाहर निकाला। बाहर निकलते ही युवक की जान में जान आई। पुलिस ने युवक को प्राथमिक उपचार के बाद आगे से ऐसा न करने की हिदायत देकर छोड़ दिया। स्थानीय निवासियों को कहना है कि युवक नशे का आदि है और अक्सर ऐसी हरकतें करता रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो