scriptलॉकडाउन के दौरान कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने का भी आरोप | Young woman molested by youth after cold drinking in lockdown | Patrika News

लॉकडाउन के दौरान कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने का भी आरोप

locationमेरठPublished: May 23, 2020 12:41:10 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के किठौर क्षेत्र के एक गांव की घटना
युवती ने पड़ोस की महिला पर लगाए आरोप
पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की

 
 
 

rape1.jpg

rape in up

मेरठ। जनपद के थाना किठौर के गांव में युवती ने गांव के ही युवक पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने तथा वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी। पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ेंः अम्फान ने किया विक्षोभ को बेअसर, गर्मी का पिछले पांच साल का रिकार्ड टूटने के आसार

किठौर कस्बे के एक गांव की युवती शुक्रवार देर शाम थाने पहुंची और तहरीर देते हुए बताया कि उसके पड़ोस की एक महिला उसे बुलाकर अपने घर ले गई। जहां पहले से मौजूद एक युवक ने उसको कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म कर उसकी वीडियो बना ली। जब इसका पता चलने पर युवती ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोप है कि पीडि़त के परिजनों ने मामले की शिकायत आरोपी युवक के परिजन से की तो आरोपी युवक ने वीडियो वायरल कर दी। जिसके बाद परिजन देर शाम युवती को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी युवक दिनेश के खिलाफ तहरीर दी।
यह भी पढ़ेंः दरोगा समेत पीएसी के तीन जवान कोरोना से संक्रमित, छह नए केस के बाद पॉजिटिव मरीज हुए 364

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी। इंस्पेक्टर किठौर रोजंत त्यागी ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बताया जाता है कि युवक के परिजनों का युवती के परिजनों से कुछ पुराना विवाद भी चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो