छोटा भार्इ बड़े से रखता था इस बात की रंजिश, फिर भाड़े के शूटरों से करवा दी हत्या, देखें वीडियाे

Sanjay Kumar Sharma | Publish: Mar, 17 2019 11:20:08 AM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 11:20:09 AM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने भाड़े के शूटर समेत छोटे भार्इ को भी गिरफ्तार किया

 

मेरठ। जमीन का लालच क्या कुछ नहीं करवा देता। ये मेरठ में एक खून के रिश्ते ने सिद्ध कर दिया। जमीन के लालच में एक भाई ने ये भी नहीं सोचा कि वह जो करने जा रहा है उसका अंजाम क्या होगा। उसी अंजाम से बेखबर वह सलाखों के पीछे पहुंच गया है। जमीन पाने के लिए छोटे भाई ने भाड़े के शूटरों से बड़े भाई की हत्या करवा दी। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद शूटरों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ेंः चाचा-भतीजे ने की महिला से छेड़छाड़ तो सांप्रदायिक आग में झुलसने से बचा यूपी का ये शहर, देखें वीडियाे

बता दें कि परतापुर थाना के गेझा गांव में बीती दस फरवरी को एक युवक अमित की हत्या कर दी गई थी। अब अमित की हत्या का खुलासा हो गया है। जिसमें पुलिस ने मृतक के भाई सहित एक भाड़े के शूटर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से हथियार और कार बरामद हुए हैं। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि गेझा गांव निवासी अमित की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के परिजनों ने गांव के रहने वाले कुछ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस की जांच में यह नामजदगी फर्जी साबित हुई।

यह भी पढ़ेंः अपहृत युवती की तलाश में जब पहुंची पुलिस तो उसे इस हाल में देखकर चौंक गए सभी

पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक अमित का छोटा भाई ललित अपने हिस्से की जमीन बेच चुका था। जिसके बाद उसकी नजर अपने भाई अमित की जमीन पर थी। उसने कई बार अपने भाई की जमीन पर मालिकाना हक जताने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका। इसी के चलते ललित ने भाड़े के शूटरों विकास उर्फ दीपक और असलम को अपने भाई अमित की हत्या की सुपारी दी थी। इन्हीं भाड़े के शूटरों ने अमित की हत्या को अंजाम दिया था। एसपी सिटी ने बताया कि देर रात परतापुर पुलिस ने मृतक के भाई ललित और भाड़े के शूटर विकास उर्फ दीपक को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से एक कार और हत्या में प्रयुक्त पिस्टल सहित कारतूस बरामद हुए हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned