scriptदो साल से थे प्रेम संबंध, युवती ने शादी करने को कहा तो मामला पहुंच गया थाने | youth girl talk marriage with lover denied police investigation | Patrika News

दो साल से थे प्रेम संबंध, युवती ने शादी करने को कहा तो मामला पहुंच गया थाने

locationमेरठPublished: Oct 21, 2019 12:43:26 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

पीडि़ता ने परिजनों के साथ लगाई पुलिस से गुहार
पिछले दो साल से युवक और युवती में थे प्रेम संबंध
परिजनों के सामने युवक ने पहचानने से किया इनकार

meerut
मेरठ। युवक दो साल से लड़की से शारीरिक संबंध बना रहा था, लेकिन जब बात शादी की आई तो लड़के ने पहचानने से ही इंकार कर दिया। लड़की ने कई बार लड़के को फोन किया, लेकिन उसने अपना मोबाइल नंबर ही बदल दिया। लड़की अपने प्रेमी से मिलने उसके घर पहुंची और उसके परिजनों से सारी बात बताई। परिजनों ने जब लड़के से लड़की का सामना करवाया तो लड़के ने लड़की को पहचानने से ही इंकार कर दिया। पीड़िता ने अब लालकुर्ती थाने में तहरीर दी है। पीड़िता ने चेतावनी दी है कि अगर उसकी बातें नहीं मानी गई तो लड़के के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराएगी।
यह भी पढ़ेंः Weather Alert: अगले सात दिन में तापमान घटने का अलर्ट, दिवाली पर इतनी बढ़ जाएगी ठंड

मामला लालकुर्ती क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के एक युवक से प्रेम संबंध हो गए। पीड़िता के अनुसार युवक ने उसको शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। वह काफी समय से शादी की बात कह रही थी, लेकिन शादी की बात सुनते ही युवक टाल देता था। करीब दो साल तक दोनों लगातार एक-दूसरे के संबंध में थे। पीड़िता का आरोप है कि युवक उसे नैनीताल घुमाने ले गया आैर वहां शारीरिक संबंध बनाए। वहां के फोटो भी पीड़िता ने युवक के परिजनों को दिखाए, लेकिन इसके बाद भी युवक के परिजनों की चुप्पी नहीं टूटी।
यह भी पढ़ेंः सीएम योगी ने दी चेतावनी- दिवाली पर खेला जुआ तो लगाई जाएगी रासुका

पीड़िता ने यह बात अपने परिजनों को बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसे लेकर परिजन थाना लालकुर्ती पहुंचे। वहां पर उन्होंने युवक के खिलाफ तहरीर दी है। पीडिता ने थाने में जानकारी दी है कि कसेरूखेड़ा निवासी युवक ने उसके साथ अवैध संबंध बनाए और शादी का झांसा देता रहा। वहीं थाना लालकुर्ती एसओ का कहना है कि तहरीर ले ली गई है मामले की जांच चल रही है। युवक को भी थाने बुलाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो