script

Shot dead in Meerut : घर में घुसकर युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

locationमेरठPublished: Sep 14, 2022 03:28:12 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Shot dead in Meerut मेरठ के पाॅश इलाके शास्त्रीनगर में आज बदमाशों ने बेखौफ होकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार बदमाशों ने शास्त्रीनगर जैसे पाॅश और भीड़भाड़ वाले इलाके में घर में घुसकर एक युवकी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी के बाद कई थानों का फोर्स और एसपी सिटी मौके पर पहुंच गए।

Shot dead in Meerut : मेरठ में दिनदहाडे़ घर में घुसकर युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

Shot dead in Meerut : मेरठ में दिनदहाडे़ घर में घुसकर युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

Shot dead in Meerut आज बुधवार को दिनदहाडे़ थाना नौचंदी क्षेत्र के पाॅश इलाके शास्त्रीनगर में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी है। हत्या की ये वारदात शास्त्रीनगर के सेक्टर 13 में हुई है। जहां पर पीपल वाली गली में घर में घुसकर बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी। गोलियां चलती देख घर के अन्य सदस्य अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर छुप गए। इसके बाद हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। गोली लगने के बाद युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दिनदहाड़े हत्या की इस घटना से पूरे शास्त्रीनगर में हड़कंप मच गया।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक नौचंदी थाना क्षेत्र के सेक्टर 13 में पीपल वाली गली में प्रदीप की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिस समय बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया युवक अपने घर के भीतर ही बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश पहुंचे और घर में घुसकर हत्या कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें

rape in Meerut : मेरठ में बाल रोग डॉक्टर ने 12 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

वहीं हत्या की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी पीयूष कुमार, क्राइम क्राइम ब्रांच की टीम फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन वे हत्थे नहीं चढ़ सके। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। बता दें कि जिस जगह पर हत्या की वारदात हुई है। वह काफी भीड़भाड़ और चहल पहल वाला इलाका है। उसके कुछ ही दूरी पर पुलिस की 112 और फैटम गश्त करती रहती हैं। लेकिन बदमाश बडे़ ही आराम से हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो