सरधना में चौकी के पास युवक को गोलियों से भूना, संगीत सोम ने पुलिस को दी ये चेतावनी

Highlights

- पुलिस चौकी से चंद कदम दूर युवक पर बरसाई गईं गोलियां
- सरधना में दौराला रोड पर दो हमलावरों ने युवक को उतारा मौत के घाट
- भाजपा विधायक संगीत सोम बोले- जब तक गिरफ्तारी नहीं, शव का दाह संस्कार नहीं

By: lokesh verma

Published: 10 Jan 2021, 11:20 AM IST

मेरठ. सरधना थाना क्षेत्र के दौराला रोड पर पुलिस चौकी के निकट बाइक सवार दो हमलावरों ने एक अन्य बाइक पर सवार दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। देर शाम गोलियों की आवाज से इलाका गूंज उठा। गोली लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। दीपक की हत्या के बाद उसके परिवार में मातम का माहौल है। हत्या की जानकारी मिलने पर सरधना विधायक संगीत सोम भी थाने पहुंचे और घटना का शीघ्र खुलासा करने के लिए कहा। इस पर एसपी देहात व सीओ सरधना ने जल्द ही घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें- पतंग को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, दिखा खौफनाक मंजर

दरअसल, 27 वर्षीय दीपक पुत्र ओमपाल मोहल्ला धरमपुरा का रहने वाला था और जूतों की दुकान करता था। दीपक कश्यप व उसका साथी सुमित जिम में कसरत करने के बाद दौराला रोड पर एक होटल में खाना खाने गए थे। वापस लौटते समय बाइक सवार हमलावरों ने टारगेट करते हुए दीपक सिर से गोली मार दी। हमलावरों ने मृतक युवक दीपक के सिर में तीन गोली मारी, जिसके बार उसके सिर के चीथड़े उड़ गए। हत्या की सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सरधना क्षेत्र में युवक की हत्या की जानकारी होने पर सरधना विधायक संगीत सोम भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से दो टूक कह दिया कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाते वे शव का दाह संस्कार नहीं करेंगे। सरधना विधायक की इस चेतावनी के बाद से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। हत्यारोपियों की तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक हमलावरों का कुछ पता नहीं चल सका है। हत्या किन कारणों से की गई इसके पीछे क्या वजह रहीं इसकी जानकारी पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें- भाजपा विधायक और उनके परिवार पर जानलेवा हमला, गाड़ी पर हुआ पथराव, सुरक्षाकर्मी ने बाल-बाल बचाया

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned