scriptShot Dead In Meerut : देर रात सरेआम युवक की पिस्टल से गोली मारकर हत्या, दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज | youth shot dead with pistol in Meerut Late night | Patrika News

Shot Dead In Meerut : देर रात सरेआम युवक की पिस्टल से गोली मारकर हत्या, दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

locationमेरठPublished: Sep 27, 2022 09:30:54 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Shot Dead In Meerut मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के करीम नगर में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की सरेआम पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी बाइक से फरार हो गए। घायल युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक के परिजनों ने दो युवकों केा नामजद करते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Shot Dead In Meerut : देर रात सरेआम युवक की पिस्टल से गोली मारकर हत्या, दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Shot Dead In Meerut : देर रात सरेआम युवक की पिस्टल से गोली मारकर हत्या, दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Shot Dead In Meerut थाना नौचंदी क्षेत्र के करीम नगर में उस समय हड़कंप मच गया। जब रात के सन्नाटे को गोलियों की आवाज ने तोड़ दिया। देर रात बाइक सवार हमलावर बदमाशों ने एक युवक को पिस्टल से गोली मार दी। गोली लगने के बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि परिजनों उसको अस्पताल लेकर गए। लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया। हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या की जानकारी के बाद थाना नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। मृतक युवक के परिजनों ने थाना नौचंदी में बिलाल और अनस नामक युवकों को नामजद करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।
घटना सोमवार रात की है। नौचंदी थाना क्षेत्र में मंजूर नगर में बदरुल हसन अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह कृषि विभाग में वाहन चालक हैं। देर रात उनका बेटा अमान खाना खाकर बाहर टहल रहा था। इसी बीच बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और अमान को रोक लिया। बाइसक सवार युवकों ने पहले उसके साथ मारपीट की उसके बाद पकड़कर गली में ले गए। बदमाशों ने पिस्टल निकालकर अमान पर गोलियां चला दी। अमान को चार गोली लगी। गोलियां लगते ही अमान खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा।गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े।
यह भी पढ़ें

मेरठ भैसाली रोडवेज बस अडडे से अगवा महिला का नहीं लगा सुराग, परिजन परेशान

लोगों को आता देख हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। लोग अमान को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना का पता लगते ही एसपी सिटी पीयूष कुमार समेत कई पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम में भी घटनास्थल से सबूत एकत्र किए। अमान के परिजनों ने दो युवकों को नामजद करते हुए नौचंदी थाने में तहरीर दी। एसपी सिटी का कहना है कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। घटना की वजह के बारे में पता किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो