script

र्इद पर ‘मोदी स्टाइल कुर्ता’ बन रहा युवाआें की पसंद, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jun 04, 2019 04:57:05 pm

Submitted by:

sanjay sharma

र्इद से पहले बाजारों में फैशन के हिसाब से हो रही खरीदारी
रेडीमेड कुर्तों में एक हजार रुपये तक की रेंज की डिमांड ज्यादा
युवतियों में लखनवी सूट का क्रेज, खादी भी बन रही पसंद

meerut

र्इद पर ‘मोदी स्टाइल कुर्ता’ बन रहा युवाआें की पसंद, देखें वीडियो

मेरठ। ईद को मौका हो और फैशन की बात न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। इन दिनों बाजार में फैशन की बहार है। इसके साथ ही नए डिजाइन के कुर्तों का क्रेज बना हुआ है। ईद पर बाजार में नए डिजाइन के कुर्ते पसंद किए जा रहे हैं। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्टाइल का कुर्ता युवाआें की पंसद बना हुआ है। मोदी स्टाइल कुर्ते नीले, पीले, हल्के पीले समेत कर्इ रंगों में हैं। हाफ बाजू में मोदी स्टाइल कुर्ते की डिमांड युवाआें में काफी है। इस र्इद के मौके पर बाजारों में फैशन के हिसाब से जबरदस्त खरीदारी हो रही है।
यह भी पढ़ेंः जलसे में सांप्रदायिक सौहार्द की बातें, मौलाना दे रहे मंदिर आैर हनुमान चालीसा की मिसाल

र्इद पर कुर्ते-पायजामे की डिमांड

रमजान माह में अलविदा जुमा की नमाज के बाद से ही ईद की खरीदारी जोरों पर है। पांच जून बुधवार को र्इद है। बाजारों में चहल-पहल शुरू हो गर्इ है। आमतौर पर ईद के मौके पर कुर्ते-पायजामे पहनने की परंपरा है। ईद की नमाज कुर्ता-पायजामा पहनकर ही अदा की जाती है। यही वजह है कि बाजार में कुर्ते-पायजामे की काफी डिमांड है। वैसे तो परम्परागत कुर्ता-पायजामे की बिक्री सालभर होती है, लेकिन ईद के मौके पर आधुनिक फैशन के नजरिए से शार्ट कपड़ों का प्रचलन बढ़ने से शार्ट व डिजाइनदार कुर्तों का बोलबाला है।
यह भी पढ़ेंः अलविदा जुमे के बाद बाजारों में बढ़ी चहल-पहल, ये सामान बन रहे युवाआें की पसंद, देखें वीडियो

इन कुर्तों का बढ़ा क्रेज

नरेंद्र मोदी स्टाइल कुर्ता आैर कलर र्इद पर युवाआें की पसंद बन रहे हैं तो अन्य कुर्तों का भी क्रेज भी देखा जा रहा है। हाफ बाजू का पठानी, लखनवी कुर्ता, बार बैलून पायजामा व शार्ट कुर्ता खूब भा रहा है। इनके अलावा खादी के कुर्ते-पायजामे भी पसंद किए जा रहे हैं। कुर्तों में सबसे ज्यादा खरीदारी 350 रुपये से 1000 रुपये तक की रेंज में हो रही है। महिलाओं के लिए अलग रेंज के कपड़े बाजार में उपलब्ध हैं। युवतियों के बीच लखनवी सलवार सूट का क्रेज बढ़ा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो