scriptकैंटर के कागजात देखने के बहाने युवकों ने चालक के साथ किया ये काम, पुलिस भी पड़ गर्इ हैरत में | youths looted cantor driver two lakhs in meerut | Patrika News

कैंटर के कागजात देखने के बहाने युवकों ने चालक के साथ किया ये काम, पुलिस भी पड़ गर्इ हैरत में

locationमेरठPublished: Nov 12, 2018 03:14:04 pm

Submitted by:

sanjay sharma

आरटीआे कर्मचारी बनकर रुकवाया था कैंटर, पुलिस जांच में जुटी
 

meerut

कैंटर के कागजात देखने के बहाने युवकों ने चालक के साथ किया ये काम, पुलिस भी पड़ गर्इ हैरत में

मेरठ। थाना जानी क्षेत्र से जा रहे एक कैंटर चालक को पल्सर बाइक सवार दो युवकों ने रोका और उससे कैंटर के कागज दिखाने को कहा। चालक ने जब युवकों से उनका परिचय जानना चाहा तो युवकों ने उसको दो थप्पड़ रसीद कर दिए और अपने को आरटीओ कार्यालय का कर्मचारी बताकर कागज दिखाने को कहा। चालक ने पूरे कागज दिखाये, जिसमें कहीं कोई कमी नहीं थी। इतने में दोनों युवक ने उसको कैंटर के भीतर बैठा लिया और उसके साथ मारपीट करते हुए कैंटर के कागज और उससे दो लाख की नकदी लूट ली। जाते हुए बदमाश युवक चालक का मोबाइल भी अपने साथ ले गए। जिसका बाद में सिम तोड़कर फेंक दिया। मोबाइल पास ही झाडियों में पड़ा मिला। कैंटर चालक काफी देर तक दहशत में रहा।
यह भी पढ़ेंः अंतिम संस्कार करने जा रहे लोगों के साथ हुआ कुछ एेसा कि अर्थी बीच में रखकर करने लगे पथराव

यह भी पढ़ेंः भाजपा एमएलसी के पति आैर बेटी पर हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, लोगों के साथ इन्होंने किया था ये काम

तमंचे की नोक पर दो लाख की लूट

जानी थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने एक कैंटर चालक से तमंचे की नोक पर दो लाख की रकम लूट ली। चालक सोनीपत से फोम के गद्दे का माल परतापुर में उतारकर वापस लौट रहा था। पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही है। सोनीपत निवासी दीपक के अनुसार वह सोनीपत की हिंदुस्तान ट्रेडर्स कंपनी से कैंटर में फोम के गद्दे लेकर मेरठ आया था। सोमवार को परतापुर स्थित गुप्ता ट्रेडर्स पर माल उतारने के बाद गुप्ता ट्रेडर्स के मालिक मनीष गुप्ता ने उसे दो लाख की पेमेंट दी। जिसके बाद वह सोनीपत वापस लौट रहा था। इसी दौरान कुराली गांव के निकट काली पल्सर पर आए दो बदमाशों ने ओवरटेक करके उसके कैंटर को रोक लिया। बदमाशों ने उसको बताया कि वे आरटीओ कार्यालय से हैं वाहन के कागज चेक कराए। इसके बाद वे दोनों कैंटर के भीतर बैठ गए और तमंचा निकालकर दीपक पर तानते हुए उससे दो लाख की रकम लूट ली। वारदात को अंजाम दे बदमाश मौके से फरार हो गए। दीपक ने फोन करके घटना की जानकारी मनीष गुप्ता को दी। जिसके बाद मनीष पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। चालक ने बताया कि दोनों बदमाश हैलमेट और जैकेट पहने हुए थे। उधर, पुलिस घटना को संदिग्ध बता मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो