Lockdown: हरिद्वार के लिए हाथरस से साइकिल पर चला युवक, मेरठ में पुलिस ने किया मना तो बैठ गया धरने पर

Highlights

  • मेरठ में बेगमपुल पर पुलिसवालों ने रोका युवक को
  • चौराहे पर बैठ गया धरने पर और जाने की जिद की
  • गंगा स्नान करने की बात कही, बोला— गंगा मां से करूंगा प्रार्थना

मेरठ। लाॅकडाउन (Lockdown) के दौरान तरह-तरह के मामले देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मरेठ में बुधवार (Wednesday) को सामने आया। यहां साइकिल पर सवार एक युवक बेगमपुल पर पहुंचा। पुलिसकर्मियों ने युवक को रोका और पूछताछ शुरू की। युवक ने पुलिसकर्मियों को बताया कि वह हाथरस (Hathras) जिले का रहने वाला है और हरिद्वार (Haridwar) जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Rampur: Lockdown के बीच खुला हुआ था मदरसा, संचालक व मौलवी गिरफ्तार

पीछे हट गए पुलिसकर्मी

पुलिसकर्मियों ने जब युवक को वापस लौटने के लिए कहा तो युवक जिद पर अड़ गया। उसने कहा कि वह हरिद्वार जाकर रहेगा। इसके लिए चाहे कुछ भी करना पड़े। युवक ने कहा कि वह हरिद्वार जाकर गंगा नहाएगा। वह गंगा से प्रार्थना करेगा कि पूरा देश कोरोना से मुक्त हो जाए। पुलिसकर्मियों ने युवक को लाख समझाने की कोशिश की लेकिन युवक नहीं माना। युवक बेगमपुल पर बीच चैराहे पर बैठ गया। युवक का हठ देखकर पुलिसकर्मी भी एक तरफ हट गए। उन्होंने युवक को छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Lockdown: हाथ जोड़कर पुलिस वाले कह रहे, कृपया अपने—अपने घरों में रहें

कोरोना से मुक्ति की करेगा प्रार्थना

युवक ने बताया कि उसका नाम सोन पाल है और वह हाथरस जिले का रहने वाला है। वह मंगलवार को हाथरस से निकला था। अब मेरठ पहुंचा है। हाथरस से मेरठ तक उसे किसी ने नहीं रोका। उसने कहा कि वह हरिद्वार जाकर गंगा नहाएगा और गंगा मैया से प्रार्थना करेगा कि उसके देश से कोरोना वायरस भाग जाए।

coronavirus
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned